ताज़ा खबर
 

यूपी: हाइवे पर जली हुई हालत में मिली पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के कॉलेज की छात्रा, शरीर पर नहीं थे कपड़े; पुलिस जुटी जांच में

जिले के एसएसपी एस आनंद ने मीडिया से बातचीत में बताया कि लड़की वहां कैसे पहुंची? उसकी ऐसी हालत कैसे हुई? अभी तक इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।

uttar pradesh, up, crime newsसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के कॉलेज की एक छात्रा नेशनल हाईवे पर जली हुई हालत में मिली हैं। 22 साल की इस लड़की के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह लड़की अचानक कॉलेज कैंपस से लापता हो गई थी। लड़की को शाहजहांपुर में हाईवे के पास से बरामद किया गया है। जिले के एसएसपी एस आनंद ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ‘लड़की वहां कैसे पहुंची? उसकी ऐसी हालत कैसे हुई? अभी तक इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। पूछताछ से ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी का नाम छिपा रही है। घटना के वक्त उसके पास कोई फोन भी नहीं था।

लड़की ने दावा किया है कि उसकी दोस्त पिंकी को सबकुछ मालूम है। लेकिन जब हमने इस संबंध में पिंकी को पूछताछ के लिए बुलाया तो उसने कहा कि मुझे कुछ नहीं मालूम। इसके बाद लड़की ने 2 लड़कों का नाम लिया। इनमें से एक लड़का पिछले कई दिनों से दूसरे राज्य में है। जबकि दूसरे लड़के को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, हम सच्चाई की जांच कर रहे हैं।’

लड़की का दावा- याद नहीं कुछ:

इधर लड़की के पिता ने बताया है कि सुबह के वक्त उन्होंने अपनी बेटी को कॉलेज में छोड़ा था और कॉलेज खत्म होने के बाद वो उसका इंतजार करते रहे लेकिन वो नहीं आई। इधऱ सीसीटीवी कैमरे की जांच में यह सामने आया है कि लड़की अकेले ही कॉलेज से बाहर निकली थी। इधर इस पूरे मामले में लड़की ने कहा है कि उसके साथ क्या हुआ इसे लेकर उसे कुछ भी याद नहीं। लड़की का कहना है कि वो कॉलेज की तीसरी मंजिल पर गई थी और फिर उसके बाद उसके साथ क्या हुआ? याद नहीं।

अज्ञात पर केस दर्ज:

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 औऱ 326 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में लड़की के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए यहां के एडीजी अविनाश चंद्र और आईजी राजेश कुमार पांडे ने भी मौका-ए-वारदात पर जा कर पड़ताल की है।

पुलिस ने इस मामले में यौन उत्पीड़न की बात से इनकार नहीं किया है, हालांकि इसे लेकर जांच कराने की बात कही गई है। कॉलेज प्रशासन की तरफ से साफ किया गया है कि कॉलेज में किसी के आने-जाने पर कोई पाबंदी नहीं है।

Next Stories
1 26 जनवरी हिंसाः बठिंडा में रैली करने पहुंचा मोस्ट वॉन्टेड लक्खा सिधाना, 1 लाख का है ईनामी; बढ़ी DP की टेंशन
2 यूपी: लापता बहनों में से एक की मिली कीचड़ में सनी लाश, दूसरी की हालत नाजुक; पुलिस जुटी जांच में
3 यूपी: शिकायत लेकर थाने गई पीड़िता को गाना सुना इंस्पेक्टर ने पूछा- किस फिल्म का है? DCP ने दिये जांच के आदेश
ये पढ़ा क्या?
X