ताज़ा खबर
 

यूपी: समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे को BJP नेता के बेटे ने मारी गोली, बीच बाजार हत्या से सनसनी

पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी अदावत है और सिर्फ एक सड़क हादसे की वजह से दोनों परिवारों के बीच यह लड़ाई शुरू हुई जो हत्या पर आकर खत्म हुई।

crime, crime newsदोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश की बात भी कही जा रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी (SP) के नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोप भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता के बेटे पर लगा है। बताया जा रहा है कि रोडरेज की वजह से यह हत्या हुई है। पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता पूर्णामल प्रजापति का बेटा सचिन प्रजापति अपने बेटे नागेंद्र के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। सड़क पर उनकी बाइक अमित उपाध्याय नाम के एक शख्स की मोटरसाइकिल से टकरा गई। बाइक टकराने की वजह से सचिन प्रजापति और अमित उपाध्याय के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान अमित पर आरोप है कि उसने सचिन के बेटे नरेद्र से भी बदसलूकी की।

थोड़ी ही देर बाद इन दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों को वहां बुला लिया। जहां दोनों परिवार के सदस्यों के बीच भी झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान अमित उपाध्याय ने सचिन प्रजापति को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि यह घटना प्रजापति के घर से महज 250 मीटर की दूरी पर हुई।

यहां बता दें कि गोली मारने वाले शख्स अमित उपाध्याय के पिता ईश्वर चंद उपाध्याय भाजपा के नेता हैं और जिले में काफी सक्रिय भी हैं। वहीं पूर्णामल प्रजापित जिले में समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के पूर्व सचिव भी रह चुके हैं।

पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी अदावत है और सिर्फ एक सड़क हादसे की वजह से दोनों परिवारों के बीच यह लड़ाई शुरू हुई जो हत्या पर आकर खत्म हुई। बीच बाजार हुई इस हत्या के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए। लोगों ने अमित उपाध्याय की मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने स्थानीय पुलिस चौकी पाला में जाकर हंगामा भी किया।

मंगलवार को सचिन के परिवार वालों ने उसके शव के साथ मथुरा रोड पर प्रदर्शन भी किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग भी की। पुलिस ने इन लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया उसके बाद यह लोग वहां से शव लेकर जाने को तैयार हुए।

बता दें कि इस मामले में धारा 302, 332 और 324 समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP Board UPMSP 10th, 12th Exam: परीक्षा केंद्र पर नकल का टिप्स देकर बोले टीचर- तुम्हारी सरकार है खुल कर चिट करो
2 26/11 अटैकः ‘आतंकी कसाब को हिंदू के तौर पर मारना चाहती थी ISI’, पूर्व कमिश्नर का दावा; मोदी के मंत्री बोले- तब क्यों चुप थे मारिया?
3 गाजियाबाद में गुंडई! सरेआम सड़क पर युवक को चाकू से गोदते वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X