ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh: दुकानदार ने मांगे गुटखे के पैसे, सिपाही ने पीट-पीटकर किया अधमरा, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी ने दुकानदार की दुकान से गुटखा लिया। गुटखा के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा और अपने रसूख के चलते उसे हाईवे थाने में बंद करा दिया।

Author मथुरा | August 15, 2019 2:09 PM
man thrasedप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

जिले में गुटखे के पैसे मांगने पर फिरोजाबाद में तैनात एक सिपाही ने पहले तो दुकानदार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर उसे हाइवे थाने में बंद करा दिया। थाने में बुरी तरह से घायल दुकानदार की हालत बिगड़ने पर पुलिस वालों ने उसे उसकी चाची को बुलाकर उन्हें सौंप दिया। चाची ने उसे किसी तरह आगरा में भर्ती करा दिया, जहां बुधवार (14 अगस्त) को उसकी मृत्यु हो गई।

पैसे मांगने पर दुकानदार को बुरी तरह पीटाःपुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, यह मामला मंगलवार शाम का है। धौलीप्याऊ मोहल्ले के तिवारी जी के बाड़ा निवासी राहुल बंसल (25) का धौलीप्याऊ रेलवे फाटक के पास चाय का खोखा है। मंगलवार की शाम फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी ने उसकी दुकान से गुटखा लिया। गुटखा के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा और अपने रसूख के चलते उसे हाईवे थाने में बंद करा दिया।
National Hindi News, 15 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

अस्पताल ने भर्ती करने से किया मनाःसूत्रों के अनुसार, थाने में बंद दुकानदार की हालत बिगड़ने पर उसे उपचार को ले जाने के बजाए उसकी चाची को ही थाने पर बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया।उन्होंने बताया कि पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल दुकानदार को परिजन उपचार के लिए कुछ अस्पतालों में ले गए, जहां उसकी हालत को देखते हुए भर्ती करने से ही मना कर दिया गया। तब परिजनों ने राहुल को आगरा के नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां बुधवार की शाम उसकी की मौत हो गई।

परिजनों ने हाईवे किया जामः राहुल की मौत से गुस्साए परिजनों ने थाना हाईवे पहुंचकर हंगामा किया और आरोपी सिपाही के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक (शहर) अशोक कुमार मीणा ने बताया, “फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।’’मामले की जांच की जा रही है।

Next Stories
1 रक्षाबंधन पर 100 रुपए का कपड़ा खरीद लिया, भाई ने फोड़ दी बहन की आंख
2 पति ने लगाया अवैध संबंध का आरोप,पत्नी ने दोस्त संग मिलकर बांधा और गर्म तेल उड़ेल दिया
3 Facebook पर हुआ प्यार, समलैंगिक शादी के लिए घर से भाग गईं 2 लड़कियां
आज का राशिफल
X