ताज़ा खबर
 

यूपी: अब बुलंदशहर में पैसे लेकर निकले दुकान मालिक लापता, लावारिस हालत में मिली बाइक; पुलिस कर रही जांच

पुलिस के मुताबिक दोपहर तक जब अरुण कुमार सिंह घर वापस नहीं आए तब उनके परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अरूण कुमार की तलाश शुरू की।

uttar pradesh, up policeयूपी पुलिस किराना दुकानदार की तलाश कर रही है। सांकेतिक तस्वीर।

अब उत्तर प्रदेश में एक दुकान मालिक के लापता होने की खबर है। यह मामला बुलंदशहर जिले का है। बताया जा रहा है कि किराना दुकान के मालिक अरुण कुमार सिंह के गायब होने के बाद उनके परिजन काफी दुखी है। इस मामले में थाने में भी केस दर्ज कराया गया है। जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि अरुण कुमार पाहासु शहर के पास बसे एक गांव में किराना दुकान के मालिक हैं।

कुछ सामान खरीदने के सिलसिले में वो 3,000 रुपए लेकर घर से निकले थे। उसके बाद से ही उनका कुछ भी पता नहीं चल सका है। पाहासु शहर से करीब 3 किलोमीटर दूर उनकी मोटरसाइकिल लावारिस हालत में मिली है।

पुलिस के मुताबिक दोपहर तक जब अरुण कुमार सिंह घर वापस नहीं आए तब उनके परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अरुण कुमार की तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि अरुण कुमार 5 मोबाइल फोन इस्तेमाल करते थे लेकिन घऱ से निकलते वक्त उन्होंने एक भी मोबाइल फोन अपने साथ नहीं रखा था। उनकी मोटरसाइकिल एक सुनसान जगह पर बरामद की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने यहां कहा है कि अरूण कुमार कहां हैं? इसकी जांच की जा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में जिले में ऐसी ही एक और वारदात हुई थी। यहां एक वकील अचानक गायब हो गए थे और फिर बाद में उनकी हत्या कर दी गई थी।

पिछले कुछ महीनों में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली सवालों के कटघरे में रही है। विकास दुबे कांड या फिर कानपुर में संजीत यादव की पहले किडनैपिंग और फिर उनकी हत्या का मामला हो या फिर गोरखपुर में लड़के को अगवा कर 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने और उसकी हत्या करने का मामला हो इन सभी मामलों में यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठे हैं और राज्य सरकार ने कई पुलिसवालों पर कार्रवाई भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर संजीत यादव हत्याकांड: योगी सरकार करेगी CBI जांच की सिफारिश, 12 दिनों से लाश ढूंढ रही पुलिस
2 दिल्ली के पॉश इलाके में चार लोगों को BMW कार से रौंदकर फरार हुई फैशन डिजायनर, सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने धर दबोचा, पर तुरंत बेल पर बाहर
3 ‘सीएम ने कह दिया मारो, विकास दुबे की तरह कहकर टूट पड़े पुलिस वाले’, क्राइम जर्नलिस्ट ने सुनाई पीड़ा, देखें- वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X