ताज़ा खबर
 

दारोगा का गिरेबान पकड़ बीच सड़क उछाल दी थी टोपी, लखनऊ में हुए बवाल का VIDEO हुआ था वायरल

बताया जाता है कि दारोगा को धमकी दी गई थी और उनकी वर्दी फाड़ने की कोशिश भी की गई थी।

crime, crime newsदारोगा से बहस का वीडियो वायरल हुआ था। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

सड़क पर अपनी ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवानों के साथ अक्सर बदसलूकी किये जाने की खबरें सामने आती हैं। आज हम एक ऐसी ही घटना का जिक्र यहां कर रहे हैं जब सड़क पर एक दारोगा के साथ कुछ युवकों ने बड़ी बदतमीजी की थी। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में साल 2018 को हुई इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में नजर आ रहा था कि कुछ युवक सड़क पर एक दारोगा से बहस कर रहे थे।

यह युवक चिल्ला-चिल्ला कर यूपी पुलिस के दारोगा पर अपना रौब झाड़ रहे था। घटना के बारे में उस वक्त यह पता चला था कि विभूतिखंड में होटल सेवीग्रैंड के पास गलत तरीके से कार मोड़ने पर दारोगा ने कार चालक को रोका था। इसी बात से नाराज होकर कार चला रहे युवक और उसके साथी दारोगा से उलझ गये थे।

बताया गया था कि उस वक्त होटल सैवीग्रैंड में एक शादी समारोह था। इस समारोह में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपी भी पहुंचे थे। इस समारोह में उस वक्त डीजीपी ओपी सिंह के आने की सूचना भी थी। उस दिन इस इलाके में वीआईपी मूवमेंट को देखते हुए एसआई शिवेंद्र सिंह की ड्यूटी थी कि वो वहां ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखें। बताया गया था कि इसी बीच कार सवार युवक वहां पहुंचे। आरोप है कि वो युवक गलत तरीके से गाड़ी होटल के बगल वाली सड़क की ओर मोड़ने लगे। एसआई ने जाम होने के कारण उन्हें रोका। इस पर वो एसआई से झगड़ने लगे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कार सवार युवकों ने एसआई का गिरेबान पकड़ लिया था। उनकी कैप पर हाथ मारकर हवा में उछाल दी थी। बताया जाता है कि दारोगा को धमकी दी गई थी और उनकी वर्दी फाड़ने की कोशिश भी की गई थी। जब एसआई मदद के लिए थाने से फोर्स बुलाने लगे तब इसी बीच कार सवार युवक मौके से फरार हो गए थे। युवकों की यह हरकत मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली थी और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी।

उस वक्त इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी के आदेश पर कार सवार युवकों के खिलाफ विभूतिखंड थाने में केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने उस वक्त बताया था कि कार के नंबर के आधार पर युवकों की तलाश कर उनपर कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 मंच के नीचे आकर लगाने लगा ‘जय श्री राम’ के नारे, भड़के अखिलेश यादव ने सभा के बीच पुलिसवाले की लगा दी थी क्लास
2 बिहार: क्रिमिनल को दबोचने गए IPS पर बम से हुआ था हमला, अफसर ने बिना डरे रेड डाल अपराधियों को दबोचा
3 विकलांग्ता का मजाक बनाने वालों को अफसर बन दिया जवाब, IAS इरा सिंघल की कहानी…
ये पढ़ा क्या?
X