ताज़ा खबर
 

मंच के नीचे आकर लगाने लगा ‘जय श्री राम’ के नारे, भड़के अखिलेश यादव ने सभा के बीच पुलिसवाले की लगा दी थी क्लास

नाराज अखिलेश यादव ने उस वक्त मंच के नीचे मौजूद एक पुलिस अधिकारी को जमकर डांट भी पिलाई थी। अखिलेश यादव ने मंच से ही पुलिस अधिकारी से कहा कि 'क्यों हैं, क्या हैं आप?

crime, crime newsअखिलेश यादव।

नेताओं और पुलिस अधिकारियों के बीच बहस या तू-तू-मैं-मैं होने की खबरें अक्सर मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ भी एक बार ऐसा वाकया पेश आया था। नाराज अखिलेश यादव ने पुलिस अधिकारी की क्लास लगा दी थी। घटना पिछले साल फरवरी के महीने की है।

उस वक्त समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। सभा को संबोधित करने के दौरान अचानक एक शख्स उनकी मंच के नीचे आ कर ‘जयश्री राम’ के नारे लगाने लगा। युवक की इस हरकत को देख कर अखिलेश यादव काफी नाराज हो गये थे।

नाराज अखिलेश यादव ने उस वक्त मंच के नीचे मौजूद एक पुलिस अधिकारी को जमकर डांट भी पिलाई थी। अखिलेश यादव ने मंच से ही पुलिस अधिकारी से कहा था कि ‘क्यों हैं, क्या हैं आप? ये आ कैसे गया यहां पर? आपकी सुरक्षा में यह कैसे आ सकता है अंदर..क्या कर रहे थे आप? आप क्या कर रहे थे..कप्तान साहब को घर पर लेकर आईए आप।’ पुलिस अधिकारी पर नाराज हो रहे अखिलेश यादव का वीडियो भी सामने आया था।

बता दें कि इस घटना के तुरंत बाद सपा कार्यकर्ताओं ने उस युवक को पकड़ लिया था और उसे बाहर ले गए थे। बाद में सपा प्रमुख ने इस रैली में आरोप लगाया था कि उन्‍हें ‘बीजेपी के लोगों’ से खतरा है। उन्‍होंने यह भी कहा था कि उन्‍हें दो दिनों पहले ही बीजेपी के एक नेता से धमकी मिली थी।

उन्‍होंने यह भी कहा था कि इसे लेकर वह जल्‍द ही लखनऊ में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे और उस धमकी के बारे में विस्‍तृत जानकारी देंगे, जो उन्‍हें फोन पर मिली थी। उन्‍होंने आरोप लगाया था कि ‘बीजेपी के लोग’ उनकी सभाओं और कार्यक्रमों में अपने लोगों को भेज रहे हैं।

Next Stories
1 बिहार: क्रिमिनल को दबोचने गए IPS पर बम से हुआ था हमला, अफसर ने बिना डरे रेड डाल अपराधियों को दबोचा
2 विकलांग्ता का मजाक बनाने वालों को अफसर बन दिया जवाब, IAS इरा सिंघल की कहानी…
3 ‘बीजेपी की सरकार जिंदगी भर नहीं रहेगी…’, जब कांग्रेस नेता ने महिला तहसीलदार को हड़काया था
ये पढ़ा क्या?
X