ताज़ा खबर
 

VIDEO: नशे में धुत कथित नेता ने किया हंगामा, कहा- आग लगा दूंगा शहर के अंदर

हंगामा इतना बढ़ गया कि वहां पुलिसवाले पहुंच गए। हालांकि पुलिसवालों को देखने के बाद भी यह शख्स शांत नहीं हुआ और नशे में हंगामा करता रहा।

CRIME, CRIME NEWS, UTTAR PRADESHपुलिस के सामने यह शख्स चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर हंगामा करता हुआ नजर आ रहा है। यह युवक कह रहा है कि ‘आग लगा दूंगा शहर के अंदर’..वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला भी इस युवक के साथ मौजूद है। कुछ पुलिस वाले वीडियो में नजर आ रहे हैं जो इस युवक को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन यह युवक यहां हंगामा करने पर उतारू नजर आ रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस युवक को समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि हंगामा कर रहे नेता ने पुलिस के साथ पहले गाली-गलौज की और फिर धमकी देते हुए कहा कि ‘सरकार आएगी तो शहर में आग लगा दूंगा..’ कथित तौर से नेता बताया जा रहा यह शख्स बिना मास्क के भी नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि यह शख्स समाजवादी पार्टी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ का सदस्य है। यह युवक शराब के ठेके पर पहुंचा था जहां इसकी किसी के साथ भिड़ंत हो गई।

हंगामा इतना बढ़ गया कि वहां पुलिसवाले पहुंच गए। हालांकि पुलिसवालों को देखने के बाद भी यह शख्स शांत नहीं हुआ और नशे में हंगामा करता रहा। बाद में पुलिस वाले इस युवक को अपने साथ देहात कोतवाली ले गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स के खिलाफ किसी ने भी तहरीर नहीं दी जिसकी वजह से पुलिस को उसे छोड़ना पड़ा। नेता बताए जा रहे इस युवक को थाने ले जाने के बाद कथित तौर से इस युवक को छोड़ने के लिए कई सिफारिशें भी थाने में पहुंची थीं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस वीडियो को देखा है। ‘अमर उजाला’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि देहात कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने कहा कि सपा नेता ने भूड़ चौराहे पर हंगामा किया था। उनके खिलाफ किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। इसलिए कोई कार्रवाई ना करते हुए सपा जिलाध्यक्ष के अनुरोध पर छोड़ा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला IPS गगनदीप गंभीर करेंगी सुशांत केस की जांच, विजय माल्या, अगस्टा वेस्टलैंड समेत इन अहम मामलों की कर चुकी हैं तफ्तीश
2 सुसाइड बॉम्बर से की शादी खुद लाशें बिछाने में माहिर, खूंखार आतंकवादी की सच्ची कहानी है नेटफ्लिक्स की सीरिज ‘The White Widow’
3 मस्जिद में डांस करती ‘हिंदी मीडियम’ की अभिनेत्री सबा कमर का वीडियो वायरल, मैनेजर सस्पेंड; एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की अर्जी
ये पढ़ा क्या?
X