ताज़ा खबर
 

यूपी: भदोही के BJP सांसद से मांगी गई रंगदारी, बेटे को जान से मारने की दी धमकी; FIR दर्ज

अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर पुलिस फोन करने वाले आऱोपी शख्स तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है।

CRIME,CRIME NEWSभाजपा सांसद ने इस मामले में थानें में केस दर्ज कराया है। फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के भदोही से सांसद डॉक्टर रमेश चंद बिंद को फोन कर उनसे रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी की रकम नहीं देने पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। रमेश चंद अभी लखनऊ के आशियना इलाके में रहते हैं। बताया जा रहा है कि बीते 5 नवंबर को सांसद से फोन पर रंगदारी मांगी गई है। अब इस मामले में थाने में केस भी दर्ज कराया गया है। सांसद का आऱोप है कि फोन करने वाले शख्स ने उनसे अभद्र भाषा में बातचीत की है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद को उनके मोबाइल नंबर पर 70282&$$x$ नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने रंगदारी नहीं देने पर सांसद और उनके बेटे दोनों के अपहरण की धमकी दी है।

इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद आशियाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सांसद को जिस नंबर से फोन किया गया था उस नंबर को फिलहाल सर्विलांस पर रखा गया है। साथ ही साथ पुलिस इस मामले में यह भी जांच कर रही है कि वो कौन से लोग हैं जो सांसद से दुश्मनी रखते हैं?

अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर पुलिस फोन करने वाले आऱोपी शख्स तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है। सांसद के मुताबिक, कॉल करने वाले ने 5 नवंबर की रात को 8.30 बजे से लगातार कई बार कॉल किया। लगातार घंटी बज रही थी। इसी कारण उन्होंने फोन रिसीव किया।

कॉल करने वाले ने धमकी दी कि अगर रकम नहीं मिली तो सांसद व उनके बेटे को अगवा कर हत्या कर देगा। आपको बता दें कि भदोही से सांसद रमेश चंद बिंद पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस संबंधी संसदीय स्थायी समिति व परामर्शदात्री समिति, ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज के सदस्य हैं।

बहरहाल सांसद से रंगदारी मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं। फिलहाल का कहना है कि जल्द ही इस मामले में शामिल लोगों को पकड़ लिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: प्रेमी से शादी कराने की मांग को लेकर होर्डिंग पर चढ़ गई नाबालिग लड़की, सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा!
2 Bihar Election 2020: नतीजों से पहले बड़ी वारदात! मुजफ्फरपुर में ठेकेदार के बेटे को किडनैप कर मांगी लाखों रुपए की फिरौती
3 बिजेंद्र चौधरी: चर्चित नवरुणा हत्याकांड में CBI के रडार पर रहे, 6 केस अब भी हैं दर्ज; मुजफ्फरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी को है जीत की उम्मीद
ये पढ़ा क्या?
X