ताज़ा खबर
 

‘मंदिर में नहीं बैठ सकता दलित’ कह पुजारी ने पीटा, आरोप- इतना मारा कि दोनों पैरों में हो गया फ्रेक्चर

Uttar Pradesh, Ballia News: युवक का आरोप है कि मंदिर के पुजारी ने इसी बात को लेकर दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी जिससे उसे गम्भीर चोट आयी तथा उसके दोनों पैर फ्रेक्चर हो गये।

Author बलिया | Updated: January 17, 2020 2:38 PM
घटना का पुलिस जांच कर रही है। (indian express file)

Uttar Pradesh, Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर गांव में मंदिर में बैठने को लेकर एक दलित युवक की पिटाई के आरोप में वहां के पुजारी सहित तीन लोगों के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। उभांव थाना क्षेत्र के के निवासी धर्मेंद्र राम नामक दलित युवक ने आज मीडिया को बताया कि वह गांव में एक मंदिर में बैठा हुआ था। तभी मंदिर के पुजारी ने कहा कि इस मंदिर में दलित बैठ नही सकता। वहीं चित्रकूट में बालाजी मंदिर के महंत की हत्या का मामला सामने आया है।

क्या है आरोप: युवक का आरोप है कि मंदिर के पुजारी ने इसी बात को लेकर दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी जिससे उसे गम्भीर चोट आयी तथा उसके दोनों पैर फ्रेक्चर हो गये। धर्मेंद्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News Live Hindi Samachar 17 January 2020: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

मामला दर्ज: फेफना थाना प्रभारी शशिमौलि पांडेय के अनुसार धर्मेंद्र की पत्नी की शिकायत पर आज आईपीसी और अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मंदिर के पुजारी सहित दो नामजद तथा एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना 10 जनवरी की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चित्रकूट में बालाजी मंदिर के महंत की हत्या: चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल ने शुक्रवार को बताया ‘‘बाला जी मंदिर के महंत अर्जुनदास (46) और उनके वाहन चालक आशीष तिवारी (36) को गुरुवार की रात करीब पौने नौ बजे रामघाट के निर्मोही अखाड़ा के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात हमलावरों ने उस समय गोली मार दी जब वे महंत से मिलकर वापस लौट रहे थे। महंत के सिर में दो गोलियां लगी हैं और चालक के हाथ में एक गोली लगी है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 8 साल पहले 3 बांग्लादेशी अवैध रूप से आ गए थे भारत, IMO ऐप पर करते थे घर वालों से बात; मुंबई पुलिस ने यूं किया खुलासा
2 पहले सुपारी दे करवाया विधवा मां का मर्डर, फिर हत्यारे को शराब पिलाकर टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला, यूं हुआ खुलासा
3 मंच पर भाषण दे रहे MP हनुमान बेनीवाल पर हमला, कॉलर पकड़ घसीटने की कोशिश; आरोपी को लोगों ने धुना
ये पढ़ा क्या?
X