ताज़ा खबर
 

UP Police का नया कारनामा, बदायूं में राहगीरों पर AK-47 तानकर वाहनों की चेकिंग; SP बोले- डराएं धमकाएं नहीं

Uttar Pradesh, Badaun Police: बदायूं में मूसाझाग के थानेदार अपने साथी पुलिसवालों के साथ वाहनों की चेकिंग करते नजर आए। जबकि साथी पुलिसकर्मियों ने राहगीरों पर रायफल तान रखी हैं।

UP POLICE, badaunराहगीरों पर रायफल तानें पुलिसवाले फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

Badaun Police Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार बीर से सुर्खियों में है। ताजा मामला बदायूं जिले का है जहां पुलिस ने पिस्टल और राइफल (AK-47) की जोर पर लोगों की तलाशी ली और फिर पूछताछ की। घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिले एसपी ने मामले की जांच करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बता दें कि थानेदार ललित भाटी के नेतृत्व में साथी पुलिसवालों ने वाहनों की चेकिंग के दौरान राहगीरों पर रायफल तान रखी हैं।

क्या है मामला: यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, जहां शाम को एसएचओ ललित भाटी समेत उनकी टीम ने नई सड़क पर राहगीरों को असलहे के बल पर रोक कर चेकिंग शुरू कर दी। सड़क से गुजरने वाले हर राहगीर को पिस्टल और राइफल की जोर पर रोक कर राइफल तानकर चेकिंग की गई। इस घटना की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। जिसके बाद बदायूं पुलिस सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर आ गई है।

क्या बोले बदायूं के एसपी: इस मामले में बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने कहा कि वह पहले भी निर्देश दे चुके हैं कि किसी भी तरह से राहगीरों को डरा धमका कर चेकिंग नहीं की जाएगी। अगर किसी संदिग्ध व्यक्ति के संबंध में सूचना मिलती है तो बैरियर लगाकर इस प्रकार चेकिंग की जाए की आम जनता को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े। साथ ही उन्होंने कहा कि यह प्रकरण गंभीर है। एसपी सिटी को इस मामले की जांच सौंपी गई है और जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News Today, 03 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले: गौरतलब है पिछले दिनों वजीरगंज थाना क्षेत्र की बगरैन पुलिस चौकी पर ऐसी ही चेकिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस को सख्त निर्देश दिए थे और साधारण तरीके से संदिग्ध लोगों की चेकिंग को कहा था। इस बार यह कार्रवाई मूसाझाग थाना पुलिस ने की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 धनतेरस पर हुई थी शादी, हफ्तेभर बाद दबा दिया गला, जिससे करता था प्यार दहेज के लिए उसी को मार डाला
2 Daman and Diu: भाजपा अध्यक्ष का अश्लील Video Viral, महिला के साथ अर्धनग्न हालत में आए नजर; दिया इस्तीफा
3 तहसीलदार को बीच सड़क पीटने वाले BJP विधायक को 2 साल की जेल, बदल सकता है MP का सियासी गणित