ताज़ा खबर
 

झगड़ा सुलझाने गई UP Police को शराबियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 2 सिपाही अस्पताल में भर्ती

UP Crime News, Banda: इस सिलसिले में रविवार को आठ शराबियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। घायल सिपाहियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Author बांदा | Updated: November 4, 2019 8:04 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

UP Crime News, Banda: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां देहात कोतवाली क्षेत्र में झगड़े की सूचना पर मौके पर गए दो सिपाहियों की शराबियों ने जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। फिलहाल इस सिलसिले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारीयों ने बताया कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस का बयान: नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ सिटी) आलोक मिश्रा ने रविवार को बताया कि महोखर गांव में शनिवार की रात एक समारोह के दौरान कुछ शराबियों द्वारा झगड़ा किए जाने की सूचना पर डायल-100 मोटरसाइकिल सेवा के दो सिपाही गए थे, जहां शराबियों ने सिपाहियों पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट की है।

Hindi News Today, 04 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सीओ सिटी बोले: उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में रविवार को आठ शराबियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। घायल सिपाहियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल आगे की जांच चल रही है।

एटा जिले में भी बवाल: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी के ही एटा जिले में झगड़े की सूचना पर पहुंचे डायल-100 के पुलिसकर्मियों पर एक युवक ने हमला बोल दिया। पहले तो उसने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी, फिर साथियों संग मिलकर दूसरे आरोपियों ने पीआरवी पर तैनात दरोगा पर हमला बोल दिया, जिससे वह बेहोश हो गए।

पहले भी हो चुका है पुलिस पर हमला: ऐसे ही मामला कुछ दिन पहले बुलंदशहर के शिकारपुर में हुआ था, जब दहेज उत्पीड़न के आरोपियों को गिरफ्तार करने आई यूपी और दिल्ली पुलिस की टीम पर जाफराबाद इलाके में आरोपियों ने हमला कर दिया था। आरोपियों ने अपने घर की छत पर चढ़कर पथराव किया था। इसमें कई सिपाही घायल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar: नीतीश सरकार में मंत्री के बेटे पर हमला, गाड़ी से उतारकर पीटा; फिर पिस्टल की बट से किया घायल
2 रेत खनन नियम बदलने से खत्म हुईं कई नौकरियां, दो मजदूरों के सुसाइड से मचा बवाल
3 Indian Army से बर्खास्त अधिकारी पर जासूसी करने और किताबें चुराने के आरोप, दोहरी नागरिकता के चलते हुआ शक
जस्‍ट नाउ
X