ताज़ा खबर
 

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की परिजनों ने की हत्या, शव को पास के खेत में फेंका, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं गांव में सुरक्षा को देखते हुए चार थानों का फोर्स भी तैनात किया गया है। मृतक के पिता ने थाना पुलिस को दी तहरीर में दो लोगों पर हत्या करके शव खेत में फेंकने का आरोप लगाया है।

उन्नाव में युवक की हत्या

उन्नाव जिले के थाना पुरवा क्षेत्र में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई, घटना के पीछे ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिए जाने की चर्चा है। गांव में तनाव का माहौल देखते हुए चार थानों की पुलिस फोर्स को इलाके में तैनात कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने एक युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के खुड़ी गांव के बाहर बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने एक खेत में युवक का शव पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। आनन-फानन में घटना स्थल पर दो थानों का फोर्स पहुंच गया। ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त विष्णुपुर गांव निवासी शिव कुमार उर्फ कल्लू के रूप में की है। वह दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र में चाय-समोसे का होटल चलाता था।

पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि मंगलवार देर रात खुड़ी गांव में कल्लू किसी युवती से मिलने आया था। इस युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक, युवती के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने युवक को पकड़ कर उसकी हत्या कर दी और उसका शव खेत में फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ भी पहुंचे।

पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं गांव में सुरक्षा को देखते हुए चार थानों का फोर्स भी तैनात किया गया है। मृतक के पिता ने थाना पुलिस को दी तहरीर में दो लोगों पर हत्या करके शव खेत में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इससे पहले हरियाणा के रोहतक में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां एक बॉक्सर ने नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहे कुछ मनचलों को रोका था। देखते ही देखते ये बात इतना आगे बढ़ गई थी कि उन्होंने बॉक्सर युवक चाकूओं से वार कर दिया था। इस घटना में वह घायल हो गया था जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी।

Next Stories
1 सोहराबुद्दीन एनकाउंटर के बाद 7 साल रहे जेल में, इनामी ड्रग तस्कर पकड़ने वाले ‘सुपर कॉप’ हिमांशु राजावत की कहानी
2 सांड़ ने कर दिया हेरोइन तस्करों का ‘भंडाफोड़’, गाड़ी की स्टेपनी में मिला 4 करोड़ का ड्रग्स
3 12 साल की नाबालिग के साथ उत्पीड़न का विरोध करना पड़ा भारी, बॉक्सर की चाकू से गोदकर हत्या
ये पढ़ा क्या?
X