ताज़ा खबर
 

‘मेरे चाचा को छोड़ दो’ पैर छूकर रोता रहा मासूम, फिर भी युवक को सरेआम पीटते रहे पुलिस वाले

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दोनों पुलिसवालों ने मंगलवार (10 सितंबर) को एक युवक को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़ा था। इसके बाद उन्होंने युवक को बीच सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया।

सिद्धार्थनगर में बीच सड़क पर युवक को पीटते रहे दो पुलिसकर्मी। फोटो सोर्स: वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा सामने आया है, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक के कागज नहीं होने पर 2 पुलिसकर्मियों ने एक युवक को बीच सड़क पर लेटा-लेटाकर पीटा। इस दौरान युवक का बच्चा पुलिसवालों के सामने हाथ जोड़कर व पैर छूकर बिलखता रहा, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। इनमें एक सब-इंस्पेक्टर है और दूसरा हेड कॉन्स्टेबल।

यह है मामला: न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दोनों पुलिसवालों ने मंगलवार (10 सितंबर) को एक युवक को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़ा था। इसके बाद उन्होंने युवक को बीच सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। साथ ही, गाली-गलौज भी की। इस दौरान युवक का मासूम बच्चा पुलिसवालों के सामने हाथ जोड़कर अपने पिता को छोड़ने की गुहार लगाता रहा। उसने पुलिसवालों के पैर भी छुए, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा।

National Hindi News 13 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

युवक को बनाया मुर्गा, फिर मारीं लातें: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दोनों पुलिसकर्मी युवक को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एसआई वीरेंद्र मिश्रा ने युवक की गर्दन को अपने पैरों के बीच में फंसा लिया। वहीं, हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र प्रसाद उसे लातों से पीटता रहा।

राहगीरों ने भी नहीं की मदद: बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह वारदात हुई। आसपास काफी लोग मौजूद थे, लेकिन वे तमाशबीन बने रहे। पुलिस का दावा है कि युवक नशे में था और वह गाली-गलौज कर रहा था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने एसआई वीरेंद्र मिश्रा व हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र प्रसाद को लाइन हाजिर कर दिया।

Next Stories
1 ‘लेस्बियन हूं और पड़ोस की लड़की के साथ रहना चाहती हूं’, बेटी की बात सुन आहत पिता ने खुद को मारी गोली
2 पति को 4 बार और पत्नी की छाती में 2 बार चाकू गोदा, कपल की डेड बॉडी के पास ही बैठा रहा हत्यारा
3 दिल्ली: खाना पसंद नहीं आया तो सोती हुई बीवी को किया आग के हवाले, पेट में पल रहे बच्चे का भी नहीं आया ख्याल
ये पढ़ा क्या?
X