ताज़ा खबर
 

यूपी: दिनदहाड़े पुलिसवाले को कार से धक्का मार बोनट पर घसीटता रहा, ड्राइवर फरार; मालिक गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान पुलिसवाले ने एक Swift Dzire को रोका। लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी औऱ कार की गति बढ़ा दी।

CRIME, CRIME NEWS

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में वाहन चेकिंग के दौरान एक कार ड्राइवर ने पुलिस वाले को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पुलिस वाला कार की बोनट में फंस गया। जिसके बाद ड्राइवर काफी दूर तक पुलिस वाले को सड़क पर इसी हालत में घसीटता रहा। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस वाला कार की बोनट पर है औऱ ड्राइवर तेज रफ्तार में कार चला रहा है। इस पूरे मामले पर अलीगढ़ (ग्रामीण), पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान पुलिसवाले ने एक Swift Dzire को रोका। लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी औऱ कार की गति बढ़ा दी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पुलिसवाले को बोनट पर काफी दूर तक घसीटने के बाद कार का ड्राइवर सड़क पर उन्हें फेंक कर यमुना एक्सप्रेव की तरफ भाग निकला।

इस घटना के बाद पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। पुलिस को सूचना मिली की हामिदपुर क्रॉसिंग के पास एक कार पिछले 2 घंटे से इधर-उधर घूम रही है। कार में 2 युवक औऱ महिला मौजूद थे। पुलिस ने जब इन लोगों को रोका तो यह लोग वहां से फरार हो गए।

यह लोग भी यमुना एक्सप्रेव की तरफ ही भागे। पुलिस को यह भी जानकारी मिली थी कि कार से आए कुछ लुटेरों ने एक शख्स से चांदी और पैसे लूटे हैं औऱ वो फरार हो गए हैं। उनकी कार में भी 2 युवक एक महिला मौजूद थीं। पुलिस को विश्वास है कि Swift Dzire से पुलिसवाले का साथ हुई घटना और Eco कार से हुई लूटपाट की घटना के तार आपस में ही जुड़े हैं।

पुलिस का कहना है कि दोनों ही संदिग्ध कारों की तलाश की जा रही है। एक युवक की गिरफ्तारी के बाद अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: मक्का के धार्मिक स्थल में बैरियर तोड़ तेज रफ्तार कार लेकर घुस गया संदिग्ध, सुरक्षा बलों ने दौड़ कर पकड़ा
2 छत्तीसगढ़: ‘पापा’ नहीं बोलने पर पुलिसवाले ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से जलाया और मां को पीटा, केस दर्ज
3 विकास दुबे की पहचान करने वाले को मंदिर प्रशासन ने थमाया नोटिस, कर्मचारी बोला – पुलिस चाहती है गुंडों को देख आंख-मुंह बंद कर लो
यह पढ़ा क्या?
X