UP Police से मुठभेड़ में बच निकला हिस्ट्री शीटर, BJP नेता की हत्या में था वांटेड; पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

UP Police Encounter, Noida: हापुड़ जिले में एक भाजपा नेता की हत्या समेत कई मामलों में वांछित एक लाख रुपये के इनामी बदमाश आशु तथा उसके साथियों को पुलिस ने थाना बादलपुर क्षेत्र में घेर लिया लेकिन ये लोग पुलिस पर गोलीबारी कर भाग गए।

Uttar Pradesh, Hanuman idol, Muzaffarnagar, Muzaffarnagar Rajpur village, Hanuman mandir, lord hanuman, madhya pradesh, crime
प्रतीकात्मक तस्वीर,फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

UP Crime News: उत्तर प्रदेश से आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसे में एक ताजा मामला नोएडा से आया है, जहां हापुड़ जिले में एक भाजपा नेता की हत्या समेत कई मामलों में वांछित एक लाख रुपये के इनामी बदमाश आशु तथा उसके साथियों को पुलिस ने थाना बादलपुर क्षेत्र में घेर लिया लेकिन ये लोग पुलिस पर गोलीबारी कर भाग गए। फिलहाल उनकी तलाश जारी है, पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है।

आमने-सामने हुई मुठभेड़: पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बुधवार को बताया कि कुख्यात बदमाश आशु के अपने साथियों के संग बादलपुर थाना क्षेत्र में लूट के लिए आने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि जाल बिछा कर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। लेकिन उन्होंने पुलिस दल पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन बदमाश अपनी कार छोड़ कर अंधेरे में भाग निकले।

Hindi News Today, 06 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एसपी का बयान: रणविजय सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र से लूटी गई इस कार का इस्तेमाल हापुड़ जिले में भाजपा नेता की हत्या में किया गया था।  उन्होंने बताया कि आशु पर हापुड़ जिले में एक लाख रुपये का इनाम, गौतम बुद्ध नगर में 25,000 रुपये का इनाम, बुलंदशहर तथा गाजियाबाद जिलों में 50….50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

बीजेपी नेता की हत्या में वांछित: एसपी के अनुसार, आशु नोएडा, बुलंदशहर, गाजियाबाद, हापुड़ में हत्या और लूटपाट सहित कई मामलों में वांछित है। उसकी और उसके साथियों की तलाश की जा रही है। वह बीजेपी नेता की हत्या के मामले में नामजद है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस को आस-पास के इलाकों में मुखबिरों को एक्टिव करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट