ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh: बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मोबाइल नेटवर्क न होने की वजह से कॉन्स्टेबल प्रमोद सिंह बाइक सवारों का चालान नहीं काट पाए। इसके बाद इन युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया।

beatenप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बिना हेलमेट के बाइक सवार दो संदिग्धों का चालान काटने के लिए पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका तो उल्टा उन्होने ही पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। यह घटना सादत थाने की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक मोबाइल  नेटवर्क न होने की वजह से कॉन्स्टेबल प्रमोद सिंह बाइक सवारों का चालान नहीं काट पाए। इसके बाद इन युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ।

हमलावरों की शिनाख्त जारीः एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि वीडियो के जरिए पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होने जानकारी दी कि एक आरोपी की पहचान की जा चुकी है और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।
National Hindi News, 20 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
कॉन्स्टेबल का हेल्मेट फेंकाः सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार हमलावरों ने कॉन्स्टेबल की पिटाई की और उनका हेलमेट निकालकर फेंक दिया और सड़क पर उन्हें दौड़ाकर उन्हें पीटा।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: भारी बारिश के रेड अलर्ट से भयभीत हैं मुंबई वाले, स्कूल बंद, सड़कों पर सन्नाटा

पैसे लेने का आरोपः वायरल हुए वीडियो में बाइक सवार युवक कॉन्स्टेबल पर रिश्वत लेने का भी आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने जानकारी दी कि पुलिसकर्मी बाइक सवार युवकों को चेतावनी देकर चले गए थे, लेकिन लौटते समय उन पर हमला किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बच्ची को सेब खिला 54 साल का बुजुर्ग कर रहा था रेप, मां ने रंगेहाथ धर लिया
2 Delhi: पत्नी संग मीटिंग में आया था BJP नेता, पार्टी दफ्तर में ही जड़ दिया थप्पड़, हुआ सस्पेंड
3 हाथ में MBA की डिग्री और घरवालों को अच्छी नौकरी का झांसा, हकीकत में ATM फ्रॉड करते थे दोनों युवक
ये पढ़ा क्या?
X