ताज़ा खबर
 

यूपी: पंचायत अध्यक्ष रहमत जहां ने पति पर तीन तलाक देकर पीटने का लगाया आरोप, अस्पताल में इलाज जारी; FIR दर्ज

रहमत जहा का कहना है कि भोजपुर नगर पंचायत की सीट महिला के लिए आरक्षित होने की वजह से शफी अहमद ने चुनाव मैदान में उन्हें उतारा था।

UTTAR PRADESH, UPपंचायत अध्यक्ष रहमत जहा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फोटो सोर्स – ट्विटर, @ANI

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में नगर पंचायत अध्यक्ष रहमत जहा ने अपने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। रहमत जहा का यह भी आरोप है कि उनके पति ने उनकी पिटाई भी की है। मारपीट में जख्मी रहमत जहा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाने की नौबत भी आ गई। इस मामले पर मुरादाबाद (ग्रामीण) के SP ने बताया, “आरोप है कि तीन तलाक दिया गया है और बदसलूकी का प्रयास किया गया है। FIR दर्ज़ कर ली गई है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रहमत जहा के पति का नाम शफी अहमद बताया जा रहा है। शफी अहमद पहले खुद भी पंचायत का चेयरमैन था। जिला अस्पताल में इलाज कर रहीं रहमत जहा का कहना है कि उनके पति के भाई और कुछ अन्य रिश्तेदारों ने भी उनके साथ बदसलूकी की है। रहमत जहा के मुताबिक उनके पति ने उनसे तीसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने अपनी 2 बीवियों को छोड़ चुका है। रहमत जहा का कहना है कि मारपीट की वजह से उनके पैर औऱ कमर में गंभीर चोट लगी है। रहमद जहा का आऱोप है कि रविवार की रात उन्हें तीन तलाक दिया गया है।

रहमत जहा का कहना है कि भोजपुर नगर पंचायत की सीट महिला के लिए आरक्षित होने की वजह से शफी अहमद ने चुनाव मैदान में उन्हें उतारा था। वह चुनाव जीत भी गईं। पंचायत अध्यक्ष का आरोप है कि शफी अहमद उनके हस्ताक्षर से कुछ गलत आवंटन करने लगा, जिसका उन्होंने विरोध किया था। इस पर शफी ने उनके साथ मारपीट की है।

वहीं इस मामले पर एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि,” इस संबंध में उनके द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना भोजपुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। मामले में निष्पक्ष रूप से विवेचनात्मक कार्रवाई की जाएगी…हमारे पास आई तहरीर में कोई पार्टी नहीं लिखा हुआ है। हमारे पास उन्होंने पीड़िता के रूप में एप्लीकेशन दिया है, जिसके आधार पर हमने एफआईआर दर्ज कर ली है। आगे हम विधिक कार्रवाई करेंगे।”

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश में 13 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या तो महाराष्ट्र में चलती बस में 21 साल की युवती से दरिंदगी
2 इस्लामिक TV प्रचारक ने कई लड़कियों का किया यौन शोषण, 1000 साल जेल की हुई सजा; आपराधिक गैंग बनाने और धोखाधड़ी करने का भी आऱोप
3 विशेष: हिंसा का संक्रमण घर तक
ये पढ़ा क्या?
X