ताज़ा खबर
 

नोएडा: नशे में घर की महिलाओं से करने लगा अभद्र व्यवहार, भाई ने छुरी से काट दिया गर्दन; 10 दिन बाद खुला राज़

पुलिस ने बताया कि दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल की गई छुरी भी बरामद कर ली गई है।

noida, murder in noidaपुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। सांकेतिक तस्वीर।

करीब 10 दिन पहले दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। नोएडा के बिसरख गांव में रहने वाले 35 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके भाई को रविवार (26-07-2020) को गिरफ्तार किया। सहायक पुलिस आयुक्त राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के बिसरख गांव में रहने वाला भीष्म 14 जुलाई से लापता था। उसका शव 16 जुलाई को गांव के पास मिला था।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि मृतक की गला दबाकर और गले पर धारदार हथियार से हमला करके हत्या की गई है। सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजन मुकदमा दर्ज नहीं कराना चाह रहे थे, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भीष्म की हत्या में उसके परिवार के लोगों का हाथ है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने रविवार सुबह मृतक के भाई दीपक को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने पुलिस को बताया कि भीष्म अविवाहित था और शराब पीने का आदी था। शराब पीकर वह परिजन के साथ कई बार अभद्र व्यवहार करता था।

सिंह ने बताया कि दीपक के अनुसार, घटना वाले दिन भी भीष्म शराब पीकर घर आया था और उसने घर की महिलाओं से अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि दीपक ने जब इस बात का विरोध किया तो भीष्म ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

इसी बीच दीपक ने उसका गला दबा दिया और जब वह बेहोश हो गया तो घर में रखी छुरी से उसके गले पर हमला किया। उन्होंने बताया कि दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल की गई छुरी भी बरामद कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि भीष्म के भाई दीपक को गिरफ्तार किये जाने के बाद अब मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: अनाज चुराने पर युवक को खंभे से बांध कर पीटा, वीडियो वायरल; जांच जारी
2 कोरोना के कारण नौकरी जाने का था डर, पति ने पत्नी,बेटी को जहर देकर खुद भी की आत्महत्या
3 कानपुर पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा धब्बा, फिर हुआ अपहरण, 10 दिन से खाली पुलिस के हाथ, 20 लाख की मांगी गई फिरौती
IPL 2020: LIVE
X