ताज़ा खबर
 

वसीम अहमद ‘दिनेश रावत’ बनकर लड़की से बनाता रहा संबंध, शादी का दबाव बनाया तो खुली पोल; अश्लील फोटो भी किये वायरल

इतना ही नहीं इस शख्स ने दिनेश रावत के नाम से अपना फर्जी फेसबुक अकाउंट भी बना रखा था। यह भी खुलासा हुआ कि यह युवक (वसीम अहमद) पहले से ही शादी-शुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं।

CRIME, CRIME NEWSअपनी पहचान छिपाने के लिए युवक ने फर्जी आधार कार्ड भी बनवा रखा था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

करीब 2 साल पहले यह युवक इस लड़की से मिला था। मुलाकात के दौरान युवक ने लड़की को अपना नाम ‘दिनेश रावत’ बताया। इस युवक ने धीरे-धीरे लड़की को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया और फिर उससे शारीरिक संबंध भी बना लिये। लड़की को भरोसे में लेने के लिए इस युवक ने उसे अपना आधार कार्ड भी किसी बहाने दिखा दिया था जिसपर उसका नाम दर्ज था ‘दिनेश रावत।’

2 साल के बाद अब इस लड़की ने दिनेश से शादी करने को कहा। शुरू में तो इस लड़के ने लड़की की बात को टाल दिया लेकिन लड़की ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। थक-हार कर इस युवक ने लड़की के सामने जब अपनी सच्चाई बताई तो उसके होश उड़ गए। मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। दरअसल यह लड़की 2 साल से जिसे दिनेश रावत समझ रही थी वो नाम वसीम अहमद निकला।

युवक की बात सुनकर लड़की हैरान रह गई। लिहाजा लड़की ने युवक से मिलना-जुलना बंद कर दिया। इस बात से नाराज वसीम अहमद ने लड़की की कुछ अश्लील तस्वीरें वायरल कर दीं। इसके बाद पीड़िता ने थाने में जाकर युवक के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई।

मामला बेहद गंभीर था लिहाजा पुलिस ने युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। छानबीन में यह खुलासा हुआ कि खुद को दिनेश रावत साबित करने के लिए वसीम ने फर्जी आधार कार्ड बनवा रखा था। इस आधार कार्ड में इसके पिता का नाम विजय सिंह और स्थाई पता जाकिर कॉलोनी, थाना लिसाड़ी गेट बताया गया है।

इतना ही नहीं इस शख्स ने दिनेश रावत के नाम से अपना फर्जी फेसबुक अकाउंट भी बना रखा था। यह भी खुलासा हुआ कि यह युवक पहले से ही शादी-शुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं।

पुलिस ने आरोपी युवक के मोबाइल से लड़की की अश्लील तस्वीरें बरामद कर ली हैं और उसपर 2 मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि उसने अपने फर्जी पहचान के आधार पर और कौन-कौन से जुर्म किये हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 J&K में बड़ी सफलताः 24 घंटे में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के 9 दहशतगर्द ढेर, दो हफ्तों में 9 बड़े ऑपरेशन; 6 कमांडर्स समेत 22 आतंकी गिराए मार
2 ‘श्रीकृष्ण’ पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप, कथावाचक मोरारी बापू के खिलाफ थाने में तहरीर
3 इलाज के अभाव अस्पताल में गर्भवती ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, पति का आरोप- अस्पताल में डॉक्टरों ने पूछा लॉकडाउन में बच्चा क्यों प्लान किया?
राशिफल
X