ताज़ा खबर
 

‘सिर पर तमंचा रख कई बार किया रेप सोने भी नहीं देते’, महिला ने रिटायर्ड दारोगा ससुर पर लगाए गंभीर आरोप; केस दर्ज

महिला ने अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में केस दर्ज कराया है। महिला के परिजनों का कहना है कि युवती ने इस बात की शिकायत अपने पति से भी की थी लेकिन उसके पति ने उसे डांट कर चुप करा दिया था।

crime, crime news, india expressमहिला के आरोपों के बाद अब जांच शुरू हो गई है। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में एक रिटायर्ड दारोगा पर महिला ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यह महिला सेवानिवृत हो चुके दारोगा की बहू बताई जा रही हैं। महिला ने अपने ससुर के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें कहा है कि ‘उनके ससुर ने सिर पर तमंचा रख कई बार उनके साथ रेप किया यहां तक कि उन्हें सोने भी नहीं दिया जाता’

मुरादाबाद जिले के एक थाने में पीड़ित महिला ने अपनी आपबीती दर्ज कराई है। रिटायर्ड दारोगा का नाम राजेंद्र बताया जा रहा है। ‘आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने थाने में पुलिस को बताया है कि शादी के महज 4 महीने बाद से ही उसके ससुर ने उनका यौन उत्पीड़न शुरू कर दिया था।

मूल रूप से आजमगढ़ की रहने वाली महिला का कहना है कि उस वक्त इसका विरोध के बाद उसके ससुर ने उसके साथ यह घिनौनी हरकत बंद कर दी थी और माफी भी मांगी थी।

लेकिन अचानक फिर उसके ससुर ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता का कहना है कि उसके ससुर उसे प्रताड़ित करने के लिए कमरे का पंखा बंद कर देते थे, उन्हें सोने नहीं देते थे और शादी के लिए लगातार दबाव भी बना रहे थे।

महिला ने अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में केस दर्ज कराया है। महिला के परिजनों का कहना है कि युवती ने इस बात की शिकायत अपने पति से भी की थी लेकिन उसके पति ने उसे डांट कर चुप करा दिया था।

लड़की ने अपने परिजनों का बताया कि उसके ससुर उसके सिर पर बंदूक रख कर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दिया करते थे और फिर उसे डरा कर उसके साथ दुष्कर्म किया करते थे।

महिला के कई सारे गंभीर आरोपों के बाद अब पुलिस ने इस मामले में अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

यहां पुलिस का कहना है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि महिला ने जिस शख्स पर आरोप लगाए हैं वो एक रिटायर्ड दारोगा हैं। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के दौरान अगर महिला के आरोप सही पाए गए तो आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: क्वारन्टीन सेंटर में अश्लील डांस के बाद अब नशा पार्टी का वीडियो वायरल, जांच शुरू
2 क्वारन्टीन सेंटर में गंदे बेड, हर तरफ धूल और सैनेटाइजेशन भी नहीं! एक्ट्रेस पूजा बेदी ने वीडियो शेयर कर दिखाया हाल
3 कोलकाता: लॉकडाउन के बीच सिपाहियों ने मिलकर DCP को लाठी-डंडे से पीटा, बैरक को सैनेटाइज नहीं कराने से थे नाराज