ताज़ा खबर
 

यूपी: निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा औऱ उनके बेटे पर रेप का केस दर्ज, पीड़िता ने कहा – 6 साल तक किया यौन शोषण

आपको बता दें कि विजय मिश्रा फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। 18 जुलाई को कॉन्ट्रैक्टर को धमकी देने के मामले में पुलिस ने निर्दलीय विधायक पर गुंडा एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

crime, crime news, uttar pradeshविधायक पर पहले से भी केस दर्ज है। फाइल फोटो फोटो सोर्स – सोशल मीडिया।

जेल में बंद बाहुबली विधायक उनके बेटे और भतीजे पर भदोही में गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। वाराणसी की रहने वाली 25 साल की महिला ने यह केस दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि साल 2014 से उनका यौन शोषण किया गया है।

इस मामले पर भदोही के पुलिस अधीक्षक आरबी सिंह ने कहा कि ‘लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि विधायक और अन्य लोगों ने बीते 6 सालों में कई बार उनका यौन शोषण किया। इस मामले में पुलिस ने धारा 367D, 342, 506 के तहत विजय मिश्रा उनके बेटे विष्णु मिश्रा और विधायक के भतीजे विकास मिश्रा पर केस दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।’

महिला ने लगाया यह आरोप: महिला का आऱोप है कि ‘साल 2014 में विजय मिश्रा के आवास पर उसे डांस परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान जब मैं अपने कपड़े बदल रही थी तब विजय मिश्रा मेरे कमरे में आए और उन्होंने धमकी देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। बाद में उन्होंने विष्णु और विकास को मुझे मेरे घर पर छोड़ देने के लए कहा। दोनों मुझे दूसरी बिल्डिंग में लेकर गए और फिर मेरे साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद साल 2015 में भी निर्दलीय विधायक ने वाराणसी में एक होटल में बुलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि निर्दलीय विधायक ने इस दौरान उनका वीडियो भी बनाया…वीडियो बनाने के बाद मुझे धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया गया।’

पहले भी केस हुए दर्ज: आपको बता दें कि विजय मिश्रा फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। 18 जुलाई को कॉन्ट्रैक्टर को धमकी देने के मामले में औरई पुलिस ने निर्दलीय विधायक पर गुंडा एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। 8 अगस्त को विजय मिश्रा के एक रिश्तेदार कृष्ण कांत तिवारी ने विधायक, उनकी पत्नी रामलाली मिश्रा और बेटे विष्णु पर आरोप लगाया था कि तीनों ने जबरन उनकी जमीन पर कब्जा किया है और फिर इस मामले में भी केस दर्ज कराया गया था। बता दें कि विधायक की पत्नी विधान पार्षद हैं। 14 अगस्त को विधायक विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: कमरे में मिली लड़की की लाश, पुलिस ने कहा- सुसाइड; परिजन बोले- साजिश है, FIR दर्ज नहीं कर रही थी पुलिस, जल्दबाजी में कराया अंतिम संस्कार
2 यूपी: BJP विधायक पर आऱोप – छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ा कर ले गए, पुलिसकर्मियों से भी हुई बदसलूकी
3 पंजाब: चलती कार में ड्राइवर करने लगा छेड़खानी, कैब से 2 महिलाओं ने लगा दी छलांग
यह पढ़ा क्या?
X