ताज़ा खबर
 

‘बीजेपी सांसद और विधायक लापता हैं’, पोस्टर लगाने पर सपा के दो कायर्कर्ता हिरासत में लिए गए

Lockdown4.0, Missing Posters Of Rajnath Singh And Suresh Srivastava: इस मामले में दोनों सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 500 और 505 के तहत केस दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

CRIME, CRIME NEWSपोस्टर चिपकाने के आरोप में समाजवादी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं को पकड़ा गया है। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया/ IANS

Lockdown4.0, Missing Posters Of Rajnath Singh And Suresh Srivastava: ‘भारतीय जनता पार्टी के सांसद औऱ विधायक लापता हैं।’ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़कों पर कुछ दिनों पहले लगा यह पोस्टर काफी सुर्खियों में था। अब इसपर यहां पुलिस ने कार्रवाई की है। ‘IANS’ की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टर लगाने के आरोप में समाजवादी पार्टी के 2 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को लखनऊ के सादतगंज, पारा, ठाकुरगंज और तालकटोरा इलाके में एक पोस्टर चस्पा नजर आया था। इस पोस्टर में केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह औऱ पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने की बात कही गई थी।

पोस्टर की सूचना मिलने के बाद कई भाजपा कार्यकर्ता इन इलाकों में जमा हो गए थे। इसके बाद विधायक सुरेश श्रीवास्तव के निजी सचिव ने इस मामले में थाने में केस दर्ज कराया था। थाने में केस दर्ज कराते हुए कहा गया था कि यह पोस्टर समीर खान उर्फ सुल्तान और जय सिंह यादव ने चिपकाया है।

आरोप लगाया गया था कि इस पोस्टर के जरिए भाजपा सांसद और विधायक की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। इस पोस्टर में समाजवादी पार्टी के दोनों कार्यकर्ताओं का नाम भी था।

रविवार (31-05-2020) को पारा थाने के एसएचओ त्रिलोकी नाथ ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में दोनों सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 500 और 505 के तहत केस दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि तालकटोरा थाने में भी दोनों एसपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इस वक्त देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। यूपी में यह आकंड़ा 7700 के पार चला गया है।

बीते 10 दिनों ही राज्य में कोरोना के 2000 केस बढ़े हैं। यूपी में पहले मामले से एक हजार तक पहुंचने में डेढ़ माह का वक्त लगा है लेकिन अब उसमें सात गुना की तेजी आ गई है। इस संक्रमण की वजह से राज्य में अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘नशा देकर देकर कई बार किया रेप’, गर्भवती नाबालिग ने रिश्तेदार पर लगाया आरोप, FIR दर्ज
2 तेलंगाना: कुत्तों के झुंड ने बच्ची को नोंच डाला, 5 अस्पतालों के चक्कर काटने के बाद हो गई मौत
3 Lockdown 4.0: ड्यूटी पर तैनात अफसर को डंडे से पीटा, बचाने आए चौंकी इचार्ज की फाड़ दी वर्दी; 1 महिला समेत 5 गिरफ्तार
IPL 2020
X