ताज़ा खबर
 

UP: घर में घुसे बदमाशों ने खुद को बताया पुलिस, जमकर की लूटपाट; फिर फायरिंग करते हुए हो गए फरार

Uttar Pradesh Crime News: जब वारदात के बाद पीड़ित ने शोर मचाया तो बदमाशों ने कई राउंड हवा में फायर भी किया, गनीमत रही इसमें किसी को चोट नहीं लगी। इस घटना की जानकरी जब लोगों को मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया।

upप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से डकैती की एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर घर में जमकर लूटपाट की। यही नहीं बदमाशों ने जाते-जाते धमकी भी दी कि अगर इसकी शिकायत किसी से की तो तुमको जेल में डाल देंगे। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल यूपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हयातनगर थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव में दर्जन भर बदमाश खुद को पुलिस बताकर देर रात सोमपाल के घर में घुस गए। बदमाशों ने सबसे पहले तो सोमपाल के परिवार को बंधक बना लिया और फिर सभी की पिटाई करने के बाद घर में रखी नकदी और आभूषण लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जाते- जाते घरवालों को धमकी दी कि यदि मामले की शिकायत किसी से की तो पूरे परिवार को जेल में डाल दिया जाएगा।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

हवाई फायर भी किया: आरोप है कि कि जब वारदात के बाद पीड़ित ने शोर मचाया तो बदमाशों ने कई राउंड हवा में फायर भी किया, गनीमत रही इसमें किसी को चोट नहीं लगी। इस घटना की जानकरी जब लोगों को मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के मामले में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया और मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के जिलों में टीमें रवाना कर दी।

पुलिस का बयान: इस घटना के बारे मेंसंभल के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Stories
1 CBI अधिकारी बन लोगों को ठगता था, 24 लाख रुपए के साथ धरा गया बदमाश
2 IIT गुवाहाटी में छत से लटकती मिली जापानी स्टूडेंट की लाश, 8 दिन बाद लौटने वाला था अपने देश
3 पति को मार किचेन में स्लैब के नीचे दफना दिया, महीने भर तक उसी पर खाना पकाती रही पत्नी
ये पढ़ा क्या?
X