ताज़ा खबर
 

Dhadak Movie देख घर छोड़कर भागे नाबालिग, RPF ने पकड़ा तो बोले- करा दो हमारी शादी

बच्चों ने आरपीएफ को बताया कि एक दिन उन्होंने धड़क फिल्म देखी। तभी से हम एक-दूसरे को चाहने लगे। उन्होंने आगे कहा कि हमने अपने परिजनों से हमारी शादी करवाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने हमे डांट दिया।

aligarhअलीगढ़ जंक्शन फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर 12 और 13 साल के दो बच्चों ने धड़क फिल्म देखकर एक-दूसरे के साथ घर बसाने का फैसला किया और घर छोड़कर भाग गए। आरपीएफ ( रेलवे पुलिस फोर्स) ने दोनों को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन से पकड़ा। दोनों नाबालिग आगरा के रहने वाले हैं। बच्चों ने आरपीएफ को बताया कि एक दिन उन्होंने धड़क फिल्म देखी। तभी से हम एक-दूसरे को चाहने लगे। उन्होंने आगे कहा कि हमने अपने परिजनों से हमारी शादी करवाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने हमे डांट दिया और हमारी पिटाई कर दी।

बचने के लिए रची कहानीः बच्चों ने बताया कि जब आरपीएफ द्वारा उन्हें पकड़ा गया तो वो घबरा गए। और उनके भाई-बहन होने की झूठी कहानी गढ़ दी। उन्होंने बताया कि उनके मां-बाप उन्हें मारते हैं। दिनभर काम करवाते हैं और खाने को भी नहीं देते। इस वजह से वे घर छोड़कर भाग गए।
National Hindi News, 23 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
सख्ती से पूछताछ पर बताया सचः जानकारी के मुताबिक आरपीएफ को बच्चों की बात पर यकीन हुआ। उन्होंने दोनो बच्चों को अलग-अलग कमरे में बैठा दिया और खाना दिया। इस पर दोनों बच्चे साथ खाना खाने की जिद करने लगे तो पुलिस का शक और बढ़ गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने घर से भागने की असल वजह बताई और शादी की जिद पर अड़ गए।

चाइल्ड लाइन टीम को सौंपे गए बच्चेः आरपीएफ अधिकारियों ने बताया कि बच्चों को चाइल्ड लाइन के ज्ञानेंद्र मिश्रा को सौंप दिया गया है। ज्ञानेंद्र मिश्रा ने कहा कि बच्चों के परिजनो से बात की गई है। वे जल्दी ही उन्हें आकर अपने साथ ले जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लड़की को अफेयर में फंसा, रेप कर बना लिया अश्लील वीडियो, फिर धर्म परिवर्तन की कोशिश! जांच में जुटी NIA
2 Rajasthan: अलवर में गो तस्करी के आरोप में मुस्लिम युवक की पिटाई, भीड़ ने गाड़ी से खींचकर मारा; हालत गंभीर
3 ‘2 साल से पापा के दोस्त कर रहे हैं रेप’, 30 लोगों से दुष्कर्म की शिकार नाबालिग ने बताई भयानक आपबीती
यह पढ़ा क्या?
X