ताज़ा खबर
 

यूपी: अब नाबालिग के साथ कॉलेज के अंदर दुष्कर्म, मारपीट कर बनाया वीडियो; 5 गिरफ्तार 3 फरार

लड़की ने पुलिस को बताया है कि आऱोपी लड़के उसे खींच कर हॉस्टल के अंदर ले गए और एक छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

uttar pradesh, girl raped, crimeपुलिस को अभी भी इस मामले में 3 आरोपियों की तलाश है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की से कथित गैंगरेप और उसकी हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है। अब झांसी में पॉलिटेक्निक कॉलेज के अंदर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला उजागर हुआ है। शिक्षा के मंदिर में हुई इस घिनौनी वारदात के सामने आने के बाद यहां पुलिस के हाथ-पांव फूल रहे हैं।

यहां के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी 3 अन्य लोगों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने जानकारी दी है कि सभी आरोपियों को पकड़ने और इस पूरे मामले की छानबीन के लिए पुलिस की 3 टीमों का गठन किया गया है।

घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की स्कूटी से अपनी एक फ्रेंड के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज में किसी से मिलने गई थी। यहां करीब 8 छात्रों ने लड़की और उसके दोस्त से मारपीट की। लड़की ने पुलिस को बताया है कि आऱोपी लड़के उसे खींच कर हॉस्टल के अंदर ले गए और एक छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के मुताबिक अन्य लड़कों ने उसके साथ मारपीट की और उसका वीडियो भी बनाया। इन लड़कों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2000 रुपए भी ऐंठे। पीड़ित लड़की और उसके परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, लूट, आईटी एक्ट, पाॅक्सो समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनपर कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी।

आपको बता दें कि हाथरस में कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पहले से ही विपक्ष के निशाने पर है। इस मामले में पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन महिला सुरक्षा के मुद्दे पर विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेर रही है।

हाथरस कांड में भी पीड़ित परिवार वालों ने पुलिस-प्रशासन पर ठीक से कार्रवाई ना करने का लगातार आरोप लगाता आया है। इस मामले में राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। दूसरी तरफ मामले के सभी आरोपी खुद को निर्दोष बता रहे हैं और पीड़ित लड़की के परिजनों पर उनकी हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई: IPS अधिकारी बन लूट लेता, 1200 किलोमीटर तक पीछा कर क्राइम ब्रांच ने यूं दबोचा
2 बिहार: महिला ने सास औऱ 3 बच्चों समेत पूरे परिवार को दिया जहर, अवैध संबंध के विरोध से थी नाराज
3 यूपी में 2 साल में 20 साधुओं की हत्या, नक्शे के साथ आंकड़ें पेश कर कांग्रेस का योगी सरकार पर बड़ा हमला
IPL 2020 LIVE
X