ताज़ा खबर
 

यूपी: मेडिकल के छात्र को अगवा कर मांगी 70 लाख की फिरौती, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली; परिजनों में दहशत

यहां के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गौरव को सोमवार को दोपहर के वक्त किसी का फोन आया था। उसने अपने दोस्तों के बताया था कि उसे कुछ समय के लिए बाहर जाना होगा और थोड़ी देर बाद वो वापस आ जाएगा।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में मेडिकल के एक छात्र को अपराधियों ने किडनैप कर लिया है। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। हैरानी की बात यह भी है कि 48 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। न्यूज एजेंसी ‘PTI’ के मुताबिक अपराधियों ने पीड़ित परिवार से 70 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी है। किडनैपर्स का फोन आने के बाद से छात्र का पूरा परिवार दहशत में है।

आईजी राकेश सिंह ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि ‘इस केस पर पुलिस की 6 टीमें काम कर रही हैं। पुलिस को इस मामले की जानकारी मंगलवार की दोपहर को दी गई थी। हालांकि अब तक कुछ भी ठोस जानकारी किडनैपर्स के बारे में नहीं मिल पाई है। हम इस मामले में सभी एंगल से जांच कर रहे हैं।’

बता दें कि गौरव हल्दर बहराइच जिले के पयागपुर इलाके के काशीपुर के रहने वाले हैं। गौरव SCPM कॉलेज में Bachelor of Ayurveda, Medicine, and Surgery के छात्र हैं। बताया जा रहा है कि वो हॉस्टल में रह रहे थे। गौरव के पिता को मंगलवार को फिरौती के लिए फोन आय़ा था। पीड़ित परिवार के मुताबिक फोन करने वाले ने उनसे 70 लाख रुपए की डिमांड की थी और धमकी दी थी कि पैसे नहीं मिलने पर वो उनके बेटे की हत्या कर देगा। पीड़ित परिवार के मुताबिक फोन करने वाले ने उन्हें 22 जनवरी तक की मोहलत दी है।

यहां के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गौरव को सोमवार को दोपहर के वक्त किसी का फोन आया था। उसने अपने दोस्तों के बताया था कि उसे कुछ समय के लिए बाहर जाना होगा और थोड़ी देर बाद वो वापस आ जाएगा। हालांकि उसके बाद से गौरव का कुछ भी पता नहीं चल सका है। अब पुलिस ने इस मामले में छात्र को बरामद करने के लिए जी-तोड़ प्रयास कर रही है।

Next Stories
1 बिजनेसमैन ने कॉट्रैक्ट किलर्स को लाखों रुपए देकर कराई बेटे की हत्या, खुद ही दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट; यूं खुला राज़
2 Google का एचआर मैनेजर बता कई लड़कियों का किया यौन शोषण, पैसे भी ऐंठे; अपनी तनख्वाह 40 लाख बताने वाला धराया
3 ‘Slient knife Attacker’ की तलाश में कई दिनों से खाक छान रही पुलिस, पकड़ने के लिए नंबर जारी कर लोगों से मांगी मदद
ये पढ़ा क्या?
X