ताज़ा खबर
 

फ्री में पेट्रोल मांग रहा था दबंग, मना किया तो पंपकर्मी पर चढ़ा दी SUV, काटनी पड़ गई एक टांग

पंप मैनेजर ने बताया कि संजय को तुरंत पास के कोलंबिया एशिया अस्पताल पहुचाया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे एम्स रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों को संजय की एक टांग काटनी पड़ी, जबकि उसकी दूसरी टांग में फ्रैक्चर आए हैं।

crimeप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिलें में एक दंबग ने पेट्रोल पंप पर फ्री पेट्रोल नहीं मिलने पर पंपकर्मी के पैर पर कार चढ़ दी। इस हादसे में पंपकर्मी का पैर पूरी तरह जख्मी हो गया। इसकी वजह से डॉक्टरों को पैर काटना पड़ा। जबकि पीड़ित के दूसरी टांग में कई फ्रैक्चर आए हैं। पीड़ित व्यक्ति का इलाज एम्स में चल रहा है। पेट्रोल पंप मैनेजर के शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कार पंपकर्मी के पैर पर चढ़ा दी: दरअसल गाजियाबाद के कविनगर क्षेत्र में एनएच- 24 पर महागुनपुरम के पास अभिषेक वर्मा का रुक्मणि सर्विस स्टेशन (पेट्रोल पंप) है। पंप पर तैनात मैनेजर सलीम ने बताया कि 11 दिसंबर की शाम करीब 6:30 बजे पंपकर्मी संजय शर्मा (36) बैठे थे। इस दौरान एक सफारी सवार युवक पंप पर तेज गति से आया और सीधे पंपकर्मी के पैर पर एसयूवी चढ़ा दी। कोई कुछ समझ पाता की संजय कार की चपेट में आ चुका था।

Hindi News Today, 14 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 पीड़ित की टॉग काटनी पड़ी: टक्कर लगने के बाद पेट्रोल पंप पर अफरा- तफरी मच गई। जब सलीम अपने केबिन से बाहर आया तो देखा की संजय खून से लथपथ जमीन पर घायल पड़ा है। सलीम ने संजय को तुरंत पास के कोलंबिया एशिया अस्पताल पहुचाया। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे एम्स रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों को संजय की एक टांग काटनी पड़ी, जबकि उसकी दूसरी टांग में फ्रैक्चर आए हैं।

फ्री में पेट्रोल की मांग करता है: बता दें कि पंप पर काम करने वाले कर्मचारी मैनेजर से अक्सर शिकायत करते है कि पास के गांव महरौली का रहने वाला अंकित कार लेकर आता है और दंबगई दिखाते हुए फ्री में पेट्रोल की मांग करता है और नहीं देनें पर गाली गलौज भी करता है। इस बात को लेकर पंप कर्मचारियों से कई बार झड़प भी हो चुकी है। जब यह वारदात हुआ तो उस समय में अंकित के साथ कार में 3 से 4 युवक सवार थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शादी के चौथे दिन ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिला भाग गई दुल्हन, साथ ले गई नकदी और जेवर; घर में मचा कोहराम
2 Maharashtra: सचिवालय की पांचवीं मंजिल से कूदी महिला, भाई बोला- पुलिस की प्रताड़ना से तंग होकर देने जा रही थी जान
3 पहले पति ने Metro के आगे कूदकर की आत्महत्या, सदमें में पत्नी ने बेटी को लगाई फांसी फिर खुद भी फंदे पर झूल गई
बिहार चुनाव
X