ताज़ा खबर
 

‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो’, सड़क पर महिला पुलिस से छेड़खानी पर बवाल; मनचले की पिटाई

पुलिस ने बताया कि यह युवक इस इलाके में अक्सर महिलाओं पर कमेंट करने और उनसे छेड़खानी करने का काम किया करता था।

uttar pradesh, up, crime newsसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश में एक मनचले ने एक महिला पुलिस से छेड़खानी कर दी। इस छेड़छाड़ के बाद बवाल मच गया। बहादुर पुलिसवाली ने युवक को पकड़ लिया और सड़क पर ही उसकी धुनाई शुरू कर दी। यह मामला बरेली का है। बताया जा रहा है कि बुधवार (25-02-2021) को फरीदपुर पुलिस स्टेशन के इलाके में एक लड़के ने वर्दी पहनी महिला पुलिस से कहा कि ‘तुम काफी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो..’

युवक के इस कमेंट को महिला पुलिस ने नजरअंदाज नहीं किया बल्कि उसे मौके पर ही सबक सिखाने का फैसला किया। महिला पुलिस ने फब्तियां कस कर जा रहे युवक को पकड़ लिया। इसके बाद सड़क पर ही सबसे सामने उसकी धुनाई शुरू कर दी। सड़क पर आने-जाने वाले लोग उसकी बहादुरी देख दंग थे। कुछ देर तक युवक की पिटाई करने के बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में फोन कर इस मामले की जानकारी दी।

थाने से पुलिस बल के वहां पहुंचने के बाद यह युवक काफी घबरा गया। घबराए युवक ने महिला पुलिस को धक्का दिया और वहां से फरार हो गया। इस दौरान इस मनचले का मोबाइल फोन वहीं गिर गया। पुलिस ने बताया कि यह युवक इस इलाके में अक्सर महिलाओं पर कमेंट करने और उनसे छेड़खानी करने का काम किया करता था।

पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद यह महिला पुलिस फरीदपुर पहुंची थीं। वो यहां ‘मिशन शक्ति’ कैंपेन भी चला रही थीं। लोगों को इस कैंपेन के बारे में जानकारी देते हुए जब वो एक गली से गुजरीं तब इस युवक ने उनपर कमेंट किया। जिसके बाद उन्होंने युवक की पिटाई कर दी। अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्दी ही छेड़खानी के आरोपी युवक को पकड़ कर उसपर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 ’17 साल के लड़के ने दुष्कर्म किया’, सलमान खान की हीरोइन रह चुकी अभिनेत्री की आपबीती
2 Instagram से हुई दोस्ती, लड़की को ड्रग्स दे कर 7 लोगों ने कई महीनों तक किया रेप; 2 धराए
3 सांसद मोहन देलकर खुदकुशी केस: सुसाइड नोट में SP, कलेक्टर समेत कई बड़े अधिकारियों का नाम, महाराष्ट्र सरकार ने कहा- होगी जांच
ये पढ़ा क्या?
X