ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: 4 लव मैरिज करने वाले शख्स की पहली पत्नी ने सुपारी देकर कराई हत्या, हैरान कर देने वाली कहानी

पुलिस के मुताबिक अपने पति की हत्या कराने के लिए रजनी ने सबसे पहले उसके एक करीबी दोस्त सुधीर को अपने झांसे में लेना शुरू किया।

युवक की पहली पत्नी ने साजिश रच कर अपनी पहली पत्नी की हत्या करा दी। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने 4 लव मैरिज किये। चार शादियां करने के बाद इस शख्स का अपनी एक पत्नी से ऐसा विवाद हुआ कि वो आखिरकार उसकी साजिश का शिकार हो गया। 19 जून को बागपत जिले के बड़ौत के शाहपुर में हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने अब किया है। कई चौंकाने वाली बातें भी निकलकर सामने आई हैं। हत्या कैसे की गई? यह हम आपको आगे बताएंगे सबसे पहले आप यह जान लीजिए कि आखिर इस हत्याकांड को अंजाम क्यों दिया गया?

हत्या की वजह दौलत: पता चला है कि शाहपुर बड़ौसी के रहने वाले विकास ने 4 लव मैरिज किये थे। विकास अपनी पहली पत्नी को अपनी जायदाद का थोड़ा-बहुत हिस्सा भी नहीं देना चाहता था। विकास अपनी सारी दौलत अपनी 3 अन्य पत्नियों के नाम करना चाहता था। विकास की पहली पत्नी को यह बात फूंटी आंख नहीं पसंद आई और फिर उसने रची अपने पति की हत्या की खौफनाक साजिश।

11 साल पहले की थी पहली शादी: बताया जा रहा है कि 11 साल पहले विकास ने पहली शादी रजनी नाम की एक लड़की से की थी। लेकिन साल 2017 से 2020 तक उसने 3 अन्य लड़कियों से भी लव मैरिज किया। चार शादियां करने के बाद विकास का अपनी पहली पत्नी रजनी से अक्सर झगड़ा होने लगा। लिहाजा विकास किसी तरह रजनी से तलाक लेकर अपनी सारी संपत्ति अपनी तीन अन्य पत्नियों के नाम करने की कोशिश में लग गया।

सुपारी देकर पहली पत्नी ने कराई हत्या: पति की यह बात पहली पत्नी को बिल्कुल नागवार थी। पुलिस के मुताबिक अपने पति की हत्या कराने के लिए रजनी ने सबसे पहले उसके एक करीबी दोस्त सुधीर को अपने झांसे में लेना शुरू किया। सुधीर ने ही विकास की हत्या के लिए रोहित, सचिन और रवि नाम के तीन लोगों को सुपारी दी। सुपारी की रकम 6 लाख रुपए तय की गई। सुपारी किलर्स को पैसे एडवांस भी दिये गये। इसके बाद 19 जून को इन लोगों ने विकास को गोली मारी दी।

बताया जा रहा है कि विकास दिल्ली में प्लेसमेंट एजेंसी चलाता था। विकास की पहली पत्नी रजनी दिल्ली के नागलोई इलाके की रहने वाली है। शादी के 11 साल बाद रजनी ने अपने पति की हत्या करा दी। बता दें कि हत्या के बाद विकास के भाई अमित कुमार ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने रजनी के पास से एक लाख 20 हजार रुपए किए हैं। इसके अलावा सुधीर के पास से 2 लाख रुपए बरामद किये गये हैं। उनके पास से कार, बाइक और हथियार भी बरामद किए हैं।

Next Stories
1 Sushant Singh Rajput News: सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर ने क्या कहा? पढ़ें
2 जम्मू कश्मीर: लश्कर के 4 सहयोगी गिरफ्तार! ट्रेनिंग के दौरान पुलिस चौकी पर फेंका था ग्रेनेड, साथियों को शरण और सामान भी मुहैया कराते थे
3 Lockdown के दौरान ऑनलाइन क्लासरूम में घुस गए अजनबी, लड़कियों को रेप और हत्या की धमकी देकर लिखने लगे गंदी बातें; पेरेन्ट्स के उड़े होश
यह पढ़ा क्या?
X