ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: Video बना किया पत्नी का मर्डर, फिर सोशल मीडिया पर किया वायरल, खुद भी पंखे से लटक दे दी जान

अलीगढ़ में घरेलू झगड़े ने पति पत्नी की जान ले ली। पुलिस के अनुसार, पति ने वारदात का वीडियो भी बनवाया और शोसल के साथ ससुराल वालों को भी भेजा।

Author अलीगढ़ | Published on: September 18, 2019 1:01 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में घरेलू झगड़े के कारण एक पति ने पहले अपनी पत्नी का गला घोट दिया और फिर उसके मौत की वीडियो वायरल कर खुद फांसी पर लटक गया। मामले में पुलिस का कहना है कि पति रमेश और पत्नी रचना के बीच अकसर झगड़े होते रहते थे और यही कारण हो सकता है कि उसने पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगा लिया। पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अचानक हुए इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि महिला के पति ने पत्नी की हत्या के बाद उसका वीडियो भी बनाया था और इसे अपने ससुराल वालों को भेजा था। लेकिन ससुराल वालों ने इसे मजाक समझकर फोटो पर ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दोनों का कोई संतान नहीं थाः पुलिस के अनुसार, दोनों की शादी करीब एक साल पहले हुई थी। दोनों के बीच आए दिन छोटी छोटी बातों पर अकसर झगड़े हुआ करते थे। बताया जा रहा है कि हत्या की रात भी उन दोनों के बीच झड़प हुई थी। बात दें कि रमेश मोहल्ला कैलाश गली का रहने वाला था वहीं उसकी पत्नी जमा थाना के अमरौली गांव की रहने वाली थी।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की खबरों के लिए क्लिक करें

क्या है पूरा मामलाः पुलिस ने बताया कि सोमवार (16 सितंबर) की रात को झड़प के बाद आरोपी रमेश ने अपनी पत्नी का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे शोसल कर दिया। यहीं नहीं उसने वह वीडियो को अपने ससुराल वालों को भी भेजा। उसके ससुराल वालों ने इसे मजाक समझकर वह वीडियो को नजरअंदाज कर दिया। वीडियो भेजने के बाद उसने ससुराल वालों को यह भी कहा कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। इसके बाद वह भयभीत हो गया और घर में लगे पंखे से लटक गया।

घर वालों को हत्या का पता सुबह हुआः मंगलवार (17 सितंबर) को जब रमेश की मां ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। मां ने जब खिड़की से झांका तो पंखे से लटकती रमेश की लाश दिखी। मां द्वारा चिल्लाने के बाद पडोसी भी उसके घर जमा हो गए। बाद में पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ लाश को कब्जे में लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी: मां ने काटा हाथ बेटे ने उड़ा दी गर्दन, सरकारी नौकरी पाने की खातिर पिता के 3 टुकड़े किये
2 आधी रात तीन मुस्लिम बहनों को उठा ले गई पुलिस, चौकी में कपड़े फाड़कर पीटने का आरोप; भाई पर हिंदू महिला को अगवा करने का इल्जाम
3 मुंबई: मॉर्निंग वॉक पर आने वाली महिलाओं को देख करने लगता था मास्टरबेटिंग, तस्वीर खींच पुलिस से पकड़वाया