ताज़ा खबर
 

यूपी: पैसे के विवाद में शादी से 3 दिन पहले युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, गुरुग्राम में सिर काटने वाला सीरियल किलर धराया

युवक को गंभीर हालत में छोड़ कर ये लोग फरार हो गये। किसी तरह जख्मी युवक ने अपने परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

crime, crime newsयुवक का गुप्तांग काट आरोपी उन्हें जंगल में जख्मी हालत में छोड़ फरार हो गए। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में कर्ज ना चुकाने पर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आय़ा है। बागपत जिले में हुई इस वारदात में आरोप पीड़ित युवक के दोस्त पर ही है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक ने अपने साथी परवेज से एक लाख रुपए लिए थे। पीड़ित युवक का कहना है कि परवेज कई दिनों से उसपर पैसे देने का दबाव बना रहा था। बीते दिन परवेज अपने 2 साथियों के साथ युवक के घर पहुंचा था। युवक ने जब पैसे देने में खुद को असमर्थ बताया तो परवेज को गुस्सा आ गया। परवेज अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को जंगल की तरफ ले गया औऱ उसने जंगल में धारदार हथियार से युवक का गुप्तांग काट दिया।

युवक को गंभीर हालत में छोड़ कर ये लोग फरार हो गये। किसी तरह जख्मी युवक ने अपने परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सकों का कहना है कि घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक के परिजनों का कहना है कि 3 दिन बाद युवक की शादी होने वाली थी लेकिन इस वारदात के बाद उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।  इधर दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। इस किलर ने 3 रात में 3 कत्ल कर पुलिस के होश उड़ा दिये।

पुलिस ने बताया है कि इस युवक ने 23, 24 और 25 नवंबर की रात अलग-अलग इलाकों में तीन युवकों की हत्या कर दी। पकड़े गये सीरियल किलर का नाम मुहम्मद रजी बताया जा रहा है। मुहम्मद रजी के बारे में बताया जा रहा है कि वो अररिया जिले के खलीलाबाद गांव का रहने वाला है।

गुरुग्राम पुलिस की पालम विहार क्राइम ब्रांच ने इस किलर को गिरफ्तार किया है। पालम विहार क्राइम ब्रांच ने तीनों मौका-ए-वारदात पर लगे करीब 250 से 300 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला था लेकिन कातिल इतना शातिर था कि उसका कोई सुराग कैमरों की फुटेज से नहीं मिला।

क्राइम ब्रांच की टीम ने खुलासा किया है कि 26 साल के राकेश की हत्या करने के बाद रजी, राकेश का कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था। जांच टीम के मुताबिक पूछताछ में मोहम्मद रजी ने बताया है कि ‘मुझे बचपन से कोई कुछ समझता ही नही था. सब कहते थे तू इतना कमजोर है तू क्या कर पाएगा…सर मुझे लगने लगा था कि तुझे कोई कुछ समझता ही नहीं है बस मैंने सोच लिया था कि मुझे दुनिया को दिखाना है कि में क्या कर सकता हूं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झांसी: भाजपा नेता प्रदीप सरावगी ने SP सिटी से की मारपीट, पुलिस के रोकने पर भड़के; देखें VIDEO
2 दिल्ली: CBI ने BJP के पार्षद को घूसखोरी के मामले में पकड़ा, 10 लाख रुपए रिश्वत मांगने का आऱोप
3 सीमा पर तनाव: पाकिस्तान की सीमा में घुसी भारतीय सेना, पुंछ में LOC के पास फायरिंग में BSF अधिकारी शहीद
ये पढ़ा क्या?
X