उत्तर प्रदेश: बागपत में तमंचे से गोली चला काटा केक, बर्थडे सेलिब्रेशन किया Live

वायरल वीडियो बागपत का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कई युवक छत पर नजर आ रहे हैं, जिसमें एक के हाथ में देसी तमंचा नजर आ रहा है।

बागपत में फायरिंग करके काटा केक फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक का अपने जन्मदिन पर तमचे से फायरिंग करते हुए केक काटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में करीब दर्जन भर युवक एक जगह इकट्ठा होकर बीच में केक रख देते हैं। इसके बाद एक युवक हवा में असलहा लहराते हुए आता है और केक पर फायर कर देता है। जिसके बाद जश्न शुरू हो जाता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर बागपत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

वीडियो में क्या है: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल वीडियो बागपत का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कई युवक छत पर नजर आ रहे हैं, जिसमें एक के हाथ में देसी तमंचा नजर आ रहा है। इस दौरान युवक जमीन पर रखे केक पर फायरिंग करता और उसके दोस्त इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मेरठ रेंज के आईजी ने बागपत पुलिस को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिया। इसके बाद बागपत पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस बारे में बागपत पुलिस ने ट्वीट कर बताया- उक्त प्रकरण के संबंध में थाना कोतवाली बागपत पर अभियोग पंजीकृत किया गया है अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु प्रयास जारी है।

National Hindi News, 01 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कहां का है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह घटना सरूरपुर खेरकी गांव की है। जहां तमंचे से फायरिंग कर केक काटा गया और जन्मदिन सेलीब्रेट किया गया। बागपत के सर्कल ऑफिसर ओपी सिंह के मुताबिक मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में अवैध पिस्टल से कुछ युवक फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। जिसकी जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट