ताज़ा खबर
 

देवरिया: बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीट कर हत्या, 2 आरोपी धराए 1 फरार

पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से 3 लोग नामजद हैं।

uttar pradesh, girl, molestationपुलिस का कहना है कि 1 नामजद आरोपी की तलाश की जा रही है। फोटो सोर्स – ANI

इधर उत्तर प्रदेश में बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। यह मामला देवरिया जिले का है। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक लड़की से छेड़खानी उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही की थी। इस बात से नाराज लड़की के पिता ने आरोपी युवक को एक थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद गुस्साया युवक कुछ लोगों के साथ वापस लड़की के घर पहुंचा। बताया जा रहा है कि यह लोग हथियारों से लैस थे। घर पहुंचने के बाद इन लोगों ने लड़की के पिता की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से गंभीर रूप से जख्मी पिता ने बाद में दम तोड़ दिया।

इस मामले में पुलिस ने अब तक 2 आरोपियों को पकड़ा है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है। इस घटना के बाद लड़की के गांव में काफी तनाव की स्थिति है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से 3 लोग नामजद हैं।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने गुरुवार की शाम लड़की के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। लड़की के पिता ने इस मामले में जब युवक से शिकायत की तो उसने उनकी शिकायत को अनदेखा कर दिया और उसके पिता से उलझ गया। लड़की के पिता द्वारा थप्पड़ मारे जाने से नाराज युवक ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लाठी-डंडे से लड़की के पिता की पिटाई की है। मृतक युवक की उम्र 50 साल बताई जा रही है।

देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने कहा है कि आरोपियों को फिलहाल पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़ित परिवार ने इस संबंध में तहरीर दी है। इस मामले में एक अन्य नामजद युवक की तलाश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाहुबली हरेंद्र सिंह: BJP नेता की हत्या का लगा आरोप, कभी दियारा के आतंक के नाम से भी रहे कुख्यात; शाहपुर से आजमा रहे किस्मत
2 Bihar Election 2020: अपहरण, मर्डर और चोरी समेत कुल 14 मामले हैं दर्ज, दागी बबन सिंह सुपौल की इस चर्चित सीट से ठोक रहे हैं ताल
3 उत्तर प्रदेश: मथुरा में 14 साल की लड़की से गैंगरेप, 2 आरोपी धराए; 1 फरार
यह पढ़ा क्या?
X