ताज़ा खबर
 

4 साल की बच्ची से रेप, आरोपी बोला- 200 रुपए लो पुलिस में मत करना FIR, नहीं मानें पैरेंट्स तो पीड़िता के घर में लगा दी आग

UP Crime News, Lakhimpur Kheri: पुलिस ने बताया कि आरोपी तीन बच्चों का पिता है। उसकी पत्नी और बच्चे लगभग एक महीने से अपने घर में नहीं हैं। जबकि लड़की के माता-पिता मजदूर हैं।

Author लखनऊ | Updated: November 20, 2019 3:38 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

UP Crime News, Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक 35 वर्षीय किसान पर चार वर्षीय एक बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा है। यही नहीं उसने पीड़िता के पिता को उसने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करने के लिए 200 रुपए देने की बात कही। लेकिन जब लड़की ने घरवालों ने उसकी बात नहीं मानी तो आरोपी ने उनके घर में आग लगा दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। मामले की जांच जारी है।

क्या है मामला: यह घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। इलाके के पुलिस ऑफिसर धरमदास सिद्धार्थ ने कहा कि आरोपी ने लड़की को उसके घर के बाहर से टॉफी देने के बहाने बुलाया और उसे पास की सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर उसे घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ पीड़िता किसी तरह वापस अपने घर पहुंची, जहां से परिजन उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन बाद में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Hindi News Today, 20 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

200 रुपए देकर कहा- मामला सुलझा लो: पीड़िता के माता-पिता को जब पता चला कि आरोपी को उनकी लड़की के साथ जाते देखा गया था तो उन्होंने पुलिस में जाने का फैसला किया। जब आरोपी को यह पता चला, तो उसने मामले को सुलझाने के लिए परिवार को 200 रुपये की पेशकश की। जब परिवार के सदस्यों ने प्रस्ताव से इनकार कर दिया तो उसने पीड़ित के घर के एक हिस्से को मिट्टी के तेल से आग लगा दी। हालांकि स्थानीय निवासियों द्वारा आग पर तुरंत काबू पा लिया गया। इस बीच, आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एफआईआर दर्ज: आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 436 के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के संबंधित धाराओं के तहत भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी तीन बच्चों का पिता है। उसकी पत्नी और बच्चे लगभग एक महीने से अपने घर में नहीं हैं। जबकि लड़की के माता-पिता मजदूर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारत में कत्लों के पीछे तीसरा सबसे बड़ा कारण इश्क! 7 साल में अफेयर के चलते हुए साढ़े 44 हजार मर्डर
2 Delhi: झाड़ू वाली घास, गुड़ का शीरा और पत्थर से बनाते थे नकली जीरा, 19400 किलो नकली माल के साथ गैंग का भंडाफोड़
3 जंगल में हिरण के शिकार पर गए शिकारी कुत्तों ने गर्भवती महिला को मार डाला, मचा हड़कंप
जस्‍ट नाउ
X