ताज़ा खबर
 

लखनऊ में सरेशाम इंजीनियरिंग छात्र की चाकू मारकर हत्या, कार में बैठे युवक को 10-12 लोगों ने घेरा, फिर कर दिया ताबड़तोड़ वार, CCTV में कैद वारदात

Engineering Student Murder in Lucknow Gomtinagar: लखनऊ के गोमतीनगर में जिस लड़के को सरेआम चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया उसका नाम प्रशांत सिंह है।

खून से लथपथ यह लड़का सीने पर हाथ रख कर सड़क पर भाग रहा था। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Engineering Student Murder in Lucknow Gomtinagar:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में सरेशाम एक छात्र की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। इस पूरी वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लड़कों की एक टोली बीच सड़क Toyota Innova कार को रोकती है। उस दौरान सड़क पर काफी भीड़ है और कई दूसरे वाहन भी रास्ते से गुजर रहे हैं।

अचानक यह सभी छात्र कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर देते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ कई हमले किये जाते हैं। थोड़ी ही देर बाद गाड़ी से उतरकर यह लड़का अपने सीने पर हाथ रख कर तेजी से दौड़ता हुए सड़क पार करता है और एक बिल्डिंग में घुस जाता है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में 2 लड़के सवार थे।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोमतीनगर में जिस लड़के को सरेआम चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया उसका नाम प्रशांत सिंह है। 23 साल के प्रशांत सिंह अपने किसी जान-पहचान वाले शख्स से मिलने गए थे जहां 10-12 लोगों के एक ग्रुप ने उनपर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया कि जब प्रशांत दौड़ कर बिल्डिंग के अंदर घुसे तब वो खून से लथपथ होकर गिर गए थे। जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि प्रशांत सिंह मूलरुप से वाराणसी के रहने वाले थे और उत्तर प्रदेश के एक मशहूर इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। कहा जा रहा है कि बुधवार को प्रशांत सिंह अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने बाराबंकी गए थे। यहां कॉलेज के कुछ जूनियर छात्रों के साथ उनकी झड़प हो गई थी।

प्रशांत के करीबी दोस्तों का कहना है कि गुरुवार को हुई उनकी हत्या के पीछे जूनियर छात्रों का हाथ हो सकता है। बहरहाल पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है औऱ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आऱोपियों की पहचान कर उनपर कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 यूपी: कोर्ट के कमरे में कानून की छात्रा से रेप, वकील और मुंशी पर लगा आरोप
2 गुलशन कुमार का व‍िकेट ग‍िरने वाला है- फोन आने के बाद भी पुल‍िस नहीं बचा सकी थी जान, ऐसे हुआ था मर्डर
3 पिता ने बेटी के साथ सो रही दोस्त का किया रेप, पहुंचा जेल
Coronavirus LIVE:
X