ताज़ा खबर
 

Kanpur: प्रेमी के घर मिलने पहुंची थी युवती, पड़ोसियों ने मचाया शोर तो दहशत में लगा ली फांसी

कल्याणपुर सीओ अजय कुमार के मुताबिक बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौकी क्षेत्र के कछियाना में एक नवनिर्मित मकान में प्रेमी युगल के शव फांसी सके फंदे से लटकते हुए मिले है। पुलिस जब पहुंची तो गेट अंदर से बंद था।

Author कानपुर | June 14, 2019 6:36 PM
मामले की पूछताछ करती पुलिस (फोटो सोर्स: स्थानीय)

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक प्रेमी जोड़े के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर है। बताया जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंची था लेकिन तभी लोगों ने उसे देख लिया। लेकिन जब तक लोग कमरे का दरवाजे का खुलवाते दोनों ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरवाजा खुलते ही परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

क्या है मामला: बताया का रहा है कि बिठूर थाना क्षेत्र स्थित कछियाना में रहने वाले दिनेश का बड़ा बेटा गोलू (23) बीए का छात्र था। उसी क्षेत्र में रहने वाली शैफाली से उसके प्रेम संबंध थे। शैफाली फर्स्ट ईयर की छात्रा थी और दोनों ही एक कोचिंग में पढ़ते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शैफाली और गोलू के बीच लगभग दो साल से अफेयर चल रहा था। जिसकी खबर पूरे मोहल्ले को थी और दोनों ही शादी करना चाहते थे। इस बीच गुरुवार को गोलू घर शैफाली उससे मिलने के लिए आ पहुंची। लेकिन इस दौरान शैफाली को घर के अंदर जाते वक्त पड़ोसियों ने देख लिया। जब दोनों कमरे में थे तो पड़ोसियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से प्रेमी युगल दहशत में आ गए और दोनों कमरे के अंदर ही दुपट्टे से फांसी लगा ली।

National Hindi News, 14 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पुलिस का बयान: कल्याणपुर सीओ अजय कुमार के मुताबिक बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौकी क्षेत्र के कछियाना में एक नवनिर्मित मकान में प्रेमी युगल के शव फांसी सके फंदे से लटकते हुए मिले है। पुलिस जब पहुंची तो गेट अंदर से बंद था। गेट को तोड़कर खोला गया तो युवक-युवती का शव दुपट्टे से लटके हुए थे। मौके पर फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया गया है। मृतकों के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X