scorecardresearch

कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, उर्दू लिखे लेटर मिलने से हड़कंप; Z Plus सिक्योरिटी की मांग

किरण तिवारी ने बताया कि उन्होंने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

लखनऊ
कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी (फोटो सोर्स- ani)

यूपी की राजधानी लखनऊ में कुछ दिन पहले हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। किरण ने लखनऊ के नाका थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि धमकी मिलने के बाद से वह दहशत में हैं। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जरूरत के अनुसार उनको सुरक्षा दी जाएगी।

नाका थाने में केस दर्ज : हिंदुवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद यूपी पुलिस और गुजरात एटीएस ने कई लोगों को पकड़ा था। केस की जांच अब भी चल रही है। यूपी पुलिस ने कई राज्यों में मामले  की जांच के लिए पुलिस टीम भेजी थी। इस बीच कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने खुद को जान से मारने की धमकी मिलने की सूचना देकर हड़कंप मचा दिया। उन्होंने बताया कि उनके पास महाराष्ट्र के लातूर से आए एक पत्र में हत्या की धमकी दी गई है। लखनऊ की नाका थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। उधर, किरण तिवारी ने मांग की कि उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी जाए।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

नौ पन्ने का पत्र आया था : किरण तिवारी ने बताया कि उन्होंने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था। इसे खोलने पर उसके भीतर से 9 पन्ने का एक पत्र निकला। दो पन्ने में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था। किरण के अनुसार उन्होंने उर्दू में लिखी बातों का अनुवाद कराया तो पता चला कि जान से मारने की धमकी दी गई है।

महाराष्ट्र पुलिस के संपर्क में यूपी पुलिस : पुलिस के अनुसार मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि पत्र महाराष्ट्र के लातूर के मुडखेड ताल्लुका स्थित शिवाजी चौक अंबेडकरनगर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के नाम से भेजा गया है। लखनऊ पुलिस महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर रही है। कहा की जल्द ही आरोपी का पता चल जाएगा।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X