ताज़ा खबर
 

गाजियाबाद में घर में संदिग्ध हालत में मृत मिले जज, सुसाइड की आशंका; पुलिस जुटी जांच में

पुलिस इस मामले में सुसाइड समेत अन्य एंगल से जांच कर रही है। जज ने सुसाइड क्यों किया? इस मामले में अभी जांच की जा रही है।

crime newsसांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक जज की लाश उनके घर में मिली है। जज की संदिग्ध हालत में लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। जिले के मॉडल टाउन इलाके के एक घर में जज की लाश मिलने के बाद यहां के सर्किल ऑफिसर अविनाश कुमार ने कहा कि ‘हमें सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में सुबह के वक्त इस बात की सूचना मिली। शुरुआती तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि अतिरिक्त जिला जज ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया है। इस मामले में आगे की तफ्तीश की जा रही है।’

Additional District Judge-9 योगेश कुमार 17 मार्च, 2020 को गाजियाबाद जिले के कोर्ट में नियुक्त किये गये थे। बताया जा रहा है कि यहां जज योगेश कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। घर के सदस्यों ने सबसे पहले एडिशनल जज को मृत अवस्था में देखा। इसके बाद तुरंत स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई। परिवार वालों ने उन्हें तुरंत यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस को कमरे से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस इस मामले में सुसाइड समेत अन्य एंगल से जांच कर रही है। जज ने सुसाइड क्यों किया? इस मामले में अभी जांच की जा रही है। पुलिस ने जज की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया। सूचना के मुताबिक जज योगेश कुमार मेरठ के रहने वाले थे और गाजियाबाद कोर्ट नंबर-9 में नियुक्त थे।

Next Stories
1 यूपी पुलिस को खुलेआम चुनौती! सटोरियों ने सट्टा एजेंट बनने के लिए निकाला विज्ञापन, शहर की दीवार पर चिपकाए पोस्टर
2 बिहार: एक दर्जन से ज्‍यादा मामलों के आरोपी की हत्‍या, खबर मिलते ही अस्‍पताल पहुंचे जदयू विधायक
3 पांच साल की बच्ची से रेप, एक से दूसरे पुलिस स्टेशन दौड़ती रही पीड़िता, कोर्ट ने प्रशासन को लगाई फटकार
ये पढ़ा क्या?
X