ताज़ा खबर
 

जयंत चौधरी का दावा- किसान औऱ बीजेपी कार्यकर्ता भिड़े, कई घायल; तस्वीरें शेयर कर लिखा- व्यवहार तो अच्छा करो

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी के मेगा प्लान पर किसानों का गुस्सा भारी पड़ रहा है। नए कृषि कानूनों के फायदे बताने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को भी रविवार को शामली में भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

जयंत चौधरी। फाइल फोटो। फोटो सोर्स- फेसबुक, @Jayant Chaudhary

राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और किसानों के बीच झड़प हो गई। जयंत चौधऱी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि ‘सोरम गाँव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष, कई लोग घायल! किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम, व्यवहार तो अच्छा रखो। किसान की इज़्ज़त तो करो! इब कानूनों के फायदे बताने जा रहे सरकार के नुमाइंदों की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे गाँववाले?’

आरएलडी नेता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें नजर आ रही है कि कुछ लोगों को चोटें आई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसानों और कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच यह मारपीट उस वक्त शुरू हुई जब दोनों पक्षों के बीच नोंकझोंक शुरु हुई। बातों से शुरू हुई तकरार जल्दी ही मारपीट में तब्दील हो गई और फिर इस मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह यहां लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया है। अब पुलिस इस मामले की छानबीन भी कर रही है।

कहा जा रहा है कि कुछ भाजपा कार्यकर्ता गांव में तीन कृषि कानूनों के फायदे को बताने के लिए आए हुए थे। इसी दौरान किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं में यह भिड़ंत शुरू हुई थी। बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी के मेगा प्लान पर किसानों का गुस्सा भारी पड़ रहा है। नए कृषि कानूनों के फायदे बताने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को भी रविवार को शामली में भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

शामली के भैंसवाल में संजीव बालियान और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई थी। ग्रामीणों ने मंत्री के काफिले के आगे ट्रैक्टर सटाकर उनको गांव में घुसने से रोक दिया था।

Next Stories
1 गुरुग्राम: दिनदहाड़े युवक पर 21 गोलियां बरसा मौत के घाट उतारा, बीच सड़क वारदात के बाद भाग निकले अपराधी
2 महाराष्ट्र: 37 साल के पिता ने बेटी से कई महीनों तक किया रेप, गर्भपात भी कराया; 30 साल की हुई सजा
3 तमिलनाडु: जंजीर में जकड़े गजराज को बेरहमी से पीटते रहे, VIDEO वायरल होने के बाद 2 महावत गिरफ्तार
आज का राशिफल
X