ताज़ा खबर
 

यूपी: 3 दिन से बोरवेल खोद ITI छात्र की डेड बॉडी ढूंढ़ रही पुलिस, सबूत नहीं मिलने से आऱोपी गिरफ्तारी से दूर

बताया जा रहा है इसके बाद इनमें से विकास नाम के एक लड़के ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर रूपक को कई टुकड़ों में काट दिया। विकास इस पूरे कांड का प्रमुख आरोपी भी बताया जा रहा है।

crime, crime newsबोरवेल की खुदाई के लिए पुलिस अब सिंचाई विभाग की मदद भी ले रही है। सांकेतिक तस्वीर।

कई टुकड़ों में काटी गई एक छात्र की लाश को पुलिस पिछले 3 दिनों से एक बोरवेल में तलाश रही है। 20 साल के आईटीआई छात्र के शव का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है और पुलिस इस मामले को सुलझाने में शिद्दत से जुटी है। बताया जा रहा है कि पुलिस कुछ स्थानीय लोगों की मदद से उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बोरवेल को पिछले तीनों से खोद रही है। 20 साल के ITI छात्र के कुछ दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि हत्या के बाद उसकी डेड बॉडी को उन्होंने बोरवेल में फेंक दिया था।

लापता हो गया था छात्र: ‘The Times Of India’ की रिपोर्ट के मुताबिक 20 साल का छात्र रूपक पिछले 25 जून को अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर गया था और तभी से उसका कोई अता-पता नहीं है। देर रात तक जब रूपक वापस नहीं आय़ा तब उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस से संपर्क कर बताया कि रुपक अपने 4 दोस्तों के साथ बाहर गया था।

रूपक को मारी गोली: शिकायत मिलने के बाद पुलिस जल्दी ही रूपक के उन दोस्तों तक पहुंच गई जिसके साथ वो बाहर गया था। कड़ाई से पूछताछ में इन्होंने पुलिस को बताया कि रूपक का अपने एक दोस्त के साथ झगड़ा हुआ था क्योंकि इस लड़के ने रूपक की बहन को लेकर कमेंट किया था। यह झगड़ा जल्दी ही बढ़ गया और फिर उसके एक दोस्त ने उसे गोली मार दी।

हत्या के बाद किये कई टुकड़े: इन लड़कों ने पहले रूपक की डेड बॉडी को एक ईंट-भट्टे के पास दफना दिया। हालांकि इन्हें डर हो गया था कही इस हत्याकांड का खुलासा ना हो जाए लिहाजा इनलोगों ने जमीन खोद कर रूपक की बॉडी को बाहर निकला लिया।

बोरवेल में फेंक दिया लाश के टुकड़े: बताया जा रहा है इसके बाद इनमें से विकास नाम के एक लड़के ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर रूपक को कई टुकड़ों में काट दिया। विकास इस पूरे कांड का प्रमुख आरोपी भी बताया जा रहा है। इसके बाद इन लड़कों ने रुपक के बॉडी के टुकड़ों को मेरठ के बाहरी इलाके में बने एक बोरवेल में फेंक दिया।

सबूत नहीं आऱोपी गिरफ्त से दूर: अब पुलिस रुपक का शव बरामद करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। बोरवेल के पास पुलिस ने 50 फीट तक खुदाई की है। इसके अलावा वो अब इस काम में सिंचाई विभाग की भी मदद ले रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को कुछ भी हासिल नहीं हो सका है।

हालांकि पुलिस को यह भी शक है कि पकड़े गए सभी छात्र रूपक की डेड बॉडी को लेकर शायद उन्हें बरगला रहे हैं। यह भी हो सकता है कि इन्होंने रूपक की डेड बॉडी को बोरवेल में शायद फेंका ही नहीं। हालत यह है कि पुलिस के पास कोई सबूत नहीं है लिहाजा वो इनमें से किसी भी आरोपी को पकड़ पाने में नाकाम है। हालांकि इन लड़कों को फिलहाल नजरबंद रखा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: रस्सी से झूलते BJP विधायक देबेंद्र नाथ की जेब से मिला था सुसाइड नोट, 1 युवक धराया
2 यूपी: घर में पति-पत्नी और बच्चों का शव! टीवी स्क्रीन पर चिपका था सुसाइड नोट, जांच जारी
3 हरियाणा में महिला रेलकर्मी की हत्या कर प्राइवेट पार्टी में डाली बोतल, रात भर डेड बॉडी के साथ रहा हत्यारा…
ये पढ़ा क्या?
X