ताज़ा खबर
 

यूपी: ‘IPS पति का कई महिलाओं से है अवैध संबंध फोन पर करते हैं गंदी बातें’, पत्नी ने अमित शाह को भेजा स्नैपशॉट और वीडियो; कार्रवाई की मांग

महिला का कहना है कि उनके IPS पति की यह गलती कई बार पकड़ी भी गई लेकिन परिवार के सामने उन्होंने लिखित तौर से अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली थी।

crime, uttar pradesh, amit shahIPS की पत्नी ने अमित शाह को वीडियो क्लिप भी भेजा है।

यूपी कैडर के एक IPS अधिकारी पर उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि IPS अधिकारी की पत्नी खुद भी एक महिला अधिकारी हैं और इस वक्त दिल्ली में तैनात हैं। महिला अधिकारी का आरोप है कि उनके IPS पति का कई महिलाओं से अवैध संबंध है। इसके अलावा वो फोन पर महिलाओं से गंदी बातें भी करते हैं। केंद्रीय कर विभाग में तैनात इस महिला अधिकारी ने अब अपने पति के खिलाफ आवाज उठाई है और कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को खत लिखकर अपनी शिकायत की है। बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री को 4 पन्नों का शिकायती पत्र भेजा है। इस पत्र के साथ उन्होंने 50 से अधिक पेज पति की महिलाओं से अश्लील बातचीत के स्नैपशॉट के भेजे हैं। इसके अलावा महिला ने एक पेन ड्राइव में आईपीएस की बातचीत का वीडियो भी अमित शाह को भेजा है। ‘ABP न्यूज’ की खबर के मुताबिक इस पत्र की कॉपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को भी भेजी गई है।

बताया जा रहा है कि महिला के पति लखनऊ के रहने वाले हैं और वो 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। अधिकारी की पत्नी का कहना है कि साल 2014 में उनकी शादी हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद उनके पति झांसी, एटा, अयोध्या और मेरठ समेत कई शहरों में तैनात रहे और यहां उन्होंने अलग-अलग महिलाओं से संबंध बनाए।

महिला  का कहना है कि उनके IPS पति की यह गलती कई बार पकड़ी भी गई लेकिन परिवार के सामने उन्होंने लिखित तौर से अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली थी। महिला का कहना है कि उनके पति फिलहाल केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर हैं और एक जांच एजेंसी के मुख्यालय में तैनात हैं।

महिला का आऱोप है कि यहां भी उनका किसी तलाकशुदा महिला से अवैध संबंध है और वो उस महिला को शादी का झांसा देकर अपने साथ रखते थे। इसी महिला ने IPS अधिकारी की पोल उनकी पत्नी के सामने खोल दी है।

IPS पति की आदतों से तंग आकर अब महिला ने गृहमंत्री अमित शाह को खत लिखकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिया को गौरव आर्या देता था ड्रग्स? रेव पार्टी में भी शामिल होने का लग चुका है आरोप; ED के सवालों का देना होगा जवाब
2 यूपी: मथुरा में चलती बस में महिला से रेप का आरोप, आरोपी गिरफ्तार; पुलिस जुटी जांच में
3 यूपी: लाखों रुपए का कर्ज चुकाने का मिला था आदेश, परेशान किसान ने दे दी जान
IPL 2020 LIVE
X