ताज़ा खबर
 

यूपी: पति ने हसिये से पत्नी का पेट फाड़ डाला, भाई का आरोप- बेटे की चाह में किया ऐसा; केस दर्ज

रवि का कहना है कि पति द्वारा प्रताड़ना की शिकायत कई बार अनीता ने थाने में भी की थी लेकिन पुलिस ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की।

uttar pradesh, wife, husbandइस मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में पति पर आऱोप है कि उसने हसिये से अपनी पत्नी का पेट फाड़ दिया। महिला के भाई का आरोप है कि उनकी बहन के पति ने बेटे की चाह में ऐसा किया है। महिला की हालत बेहद ही गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज जारी है। यह मामला थाना सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला नेकपुर गली नंबर तीन का है। बताया जा रहा है कि यहां एक घर में पन्ना लाल नाम का युवक अपनी पत्नी अनीता के साथ रहता था। इस कपल को 5 बेटियां हैं।

अनीता के भाई रवि का कहना है कि पन्ना लाल बेटा नहीं होने को लेकर अक्सर अपनी पत्नी को ताने मारा करता था औऱ कई बार उसे प्रताड़ित भी करता था। रविवार की सुबह भी इसी बात को लेकर कपल में झगड़ हो गया। इस पर गुस्से में आकर पन्ना लाल ने हसिये से अनीता पर हमला कर दिया। पन्ना लाल ने हसिये से अनीता पेट फाड़ दिया और फरार हो गया।

घटना के बाद आनन-फानन में रवि ने अपनी बहन को अस्पताल में भर्ती कराया। रवि का कहना है कि पहले गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया था। लेकिन उनकी हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। रवि का आऱोप है कि इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने भी गंभीर लापरवाही बरती।

रवि के मुताबिक वो अपनी घायल बहन को लेकर एक वार्ड से दूसरे वार्ड में चक्कर लगाते रहे लेकिन चिकित्सक उनकी बहन को देखने के लिए नहीं आए। रवि के मुताबिक इमरजेंसी वार्ड में बेड उपलब्ध नहीं था लिहाजा वो ड्रिप लेकर काफी देर तक बाहर खड़े रहे। रवि के मुताबिक काफी देर बाद उनकी बहन को इमरजेंसी के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया जा सका।

रवि का कहना है कि पति द्वारा प्रताड़ना की शिकायत कई बार अनीता ने थाने में भी की थी लेकिन पुलिस ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की। बहरहाल अब इस मामले में यहां के एसपी (सिटी), प्रवीण सिंह ने कहा है कि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर आरोपी पन्ना लाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अनीता के परिजनों ने इस मामले में थाने में तहरीर दी है जिसके आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भतीजे के सामने 45 साल की महिला से गैंगरेप, लड़के से भी जबरन यौन शोषण करा वीडियो किया वायरल
2 फिल्म ‘ABCD’ फेम अभिनेता किशोर शेट्टी ड्रग्स बेचने और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार, CCB ने पकड़ा
3 UP: IPS अजय पाल शर्मा की बढ़ सकती है मुश्किल, केस दर्ज होने का खतरा
राशिफल
X