ताज़ा खबर
 

यूपी: फोन पर बात कर रही थी पत्नी, खाना नहीं मिला तो पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला

थाने में बालूराम की यह बातें सुनकर पुलिस वाले भी चौंक गए। पुलिस ने तुरंत बालूराम को गिरफ्तार कर लिया।

crime, crime newsपत्नी की हत्या कर युवक पुलिस स्टेशन पहुंच गया। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद यह शख्स पुलिस स्टेशन भी पहुंच गया। घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक जिले के बिलारी थाना क्षेत्र के प्र्जापति वाली गली में बालूराम अपनी पत्नी सीमा और 4 बच्चों के साथ रहता था।

बालूराम को कई दिनों से अपनी पत्नी को लेकर यह शक हो गया था कि उसका किसी अन्य शख्स से अवैध संबंध है। इस बात को लेकर वो काफी तनाव में रहता था। रविवार की देर रात बालूराम की पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान बालूराम अपनी पत्नी से खाना मांगने लगा। कई बार खाना मांगने के बावजूद उसकी पत्नी ने उसे खाना नहीं दिया। इस बात से नाराज बालूराम ने सोमवार की सुबह अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

पत्नी की हत्या करने के बाद बालूराम स्थानीय पुलिस स्टेशन में भी पहुंच गया। थाने में उसने पुलिस वालों को बताया कि रात के वक्त खाने मांगने पर उसकी पत्नी ने उसे खाना नहीं दिया और अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर देने की धमकी भी दी। इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

थाने में बालूराम की यह बातें सुनकर पुलिस वाले भी चौंक गए। पुलिस ने तुरंत बालूराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस और फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची और सबूतों की तलाश की गई। पुलिस ने सीमा के शव का पोस्टमार्टम भी कराया।

बताया जा रहा है कि बालूराम ने साल 2011 में बिहार की रहने वाली सीमा नामक युवती के साथ शादी की थी। दोनों के चार बच्चे तनीषा, शिव, रितिका और सौम्या हैं। इस घटना के बाद इनके बच्चे भी सहमे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की तफ्तीश के बाद आरोपी युवक पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई: बीजेपी MLA ने वीडियो शेयर कर बताया, अस्पताल में ‘बॉडी बैग्स’ के बीच चल रहा इलाज! बोली शिवसेना- किसी को बदनाम करने की जरुरत नहीं
2 रेप पीड़िता निकली कोरोना पॉजीटिव, आरोपी तिहाड़ के जेल नंबर-2 में है कैद; यहीं बंद हैं शहाबुद्दीन और छोटा राजन
3 कोरोना ड्यूटी के बीच बगैर मास्क पुलिस वाले ने दिखाया ‘सिंघम स्टंट’, TikTok वीडियो वायरल के मिला शोकॉज नोटिस
IPL 2020 LIVE
X