ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: यूपी: गैंगस्टर एक्ट में जेल में है बंद! लेडी डॉन पर लूटपाट से लेकर ड्रग्स कारोबार तक के आऱोप; जानिए कौन है गीता तिवारी

पुलिस का कहना है कि गीता तिवारी लड़ाई मोल लेने में काफी आगे रहती है। गोरखपुर में पिछले साल उसने एक जन्मदिन की पार्टी में 2 युवाओं को मार डाला था।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर पुलिस ने 40 साल की लेडी डॉन गीता तिवारी की फाइल फिर से खोलने की तैयारी की है। यह हिस्ट्रीशीटर डॉन नवंबर के महीने से देवरिया जेल में कैद है। इस कुख्यात महिला गैंगस्टर पर हत्या की कोशिश का आरोप है। गीता तिवारी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। गीता तिवारी 8 अलग-अलग केसों में नामजद हैं। इनमें से ज्यादातर लूट औऱ डकैती के मामले हैं।

पुलिस का कहना है कि गीता तिवारी का नाम ड्रग पेडलिंग से भी जुड़ा हुआ है। यह भी जानकारी सामने आई है कि गीता तिवारी को गोरखपुर जेल में साथी कैदियों के साथ दुर्व्यवहार किया और अन्य महिला कैदियों के साथ मारपीट भी की थी जिसके बाद उसे देवरिया जेल में शिफ्ट किया गया था।

पुलिस का कहना है कि गीता तिवारी लड़ाई मोल लेने में काफी आगे रहती है। गोरखपुर में पिछले साल उसने एक जन्मदिन की पार्टी में 2 युवाओं को मार डाला था। इस हिस्ट्रीशीटर के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गीता तिवारी शेल्टर होम में रहती थी। इसके बाद उसने सोशल एक्टिविस्ट से शादी कर ली थी। गीता तिवारी ने साल 2009 में शादी रचाई थी और उसके पति का नाम शिवकुमार तिवारी है।

इसके बाद गीता तिवारी ने ऑर्केस्ट्रा की शुरुआत की थी। गीता और उसके पति उस वक्त किराये के मकान में रहते थे। हालांकि जल्दी ही यह कपल ड्रग के कारोबार में कूद गया। करीब 10 साल पहले पुलिस ने उनके घर में छापेमारी की थी। उस वक्त पहली बार गीता तिवारी जेल गई थी। साल 2016 में शिवकुमार की मौत के बाद गीता तिवारी ने अपने पति के सारे व्यापार को चलाना शुरू कर दिया। गीता तिवारी चोरी के आरोप में भी जेल गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: ड्यूटी पर तैनात जवान ने 10 राउंड फायरिंग के बाद खुद को मारी गोली, लखनऊ में फंदे से लटकता मिला महिला सिपाही का शव
2 Drugs Case: कर्नाटक के पूर्व मंत्री का बेटा ड्रग्स केस में गिरफ्तार, 5 महीने से था फरार; कई फिल्म अभिनेत्रियां भी हो चुकी हैं गिरफ्तार
3 यूपी: पंचायत अध्यक्ष रहमत जहां ने पति पर तीन तलाक देकर पीटने का लगाया आरोप, अस्पताल में इलाज जारी; FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X