ताज़ा खबर
 

Lucknow: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या, पैगंबर पर विवादित बयान को लेकर आए थे चर्चा में

Hindu Mahasabha Leader, Kamlesh Tiwari murder: कमलेश तिवारी उस वक्त चर्चा में आए थे जब कुछ साल पहले उन्होंने इस्लाम के पैगम्बर पर विवादित बयान दिया था।

Author लखनऊ | Updated: October 18, 2019 5:30 PM
कमलेश तिवारी फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

UP Crime News, Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या शुक्रवार (18 अक्टूबर) को कर दी गई। बताया जा रहा है उन्हें लखनऊ स्थित दफ्तर में घुसकर गोली मारी गई। कमलेश तिवारी उस वक्त चर्चा में आए थे जब कुछ साल पहले उन्होंने इस्लाम के पैगम्बर पर विवादित बयान दिया था। उन पर इस मामले में मुकदमा भी चल रहा है।

यूपी के सीतापुर जिले के रहने वाले कमलेश तिवारी कई बार विवादों में आ चुके थे। वह दो बार गिरफ्तार भी हुए थे। तिवारी पर कुछ पत्रकारों को धमकाने का भी आरोप लगे थे। एक बार उन्‍होंने महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे के सम्‍मान में मंदिर बनवाने का ऐलान किया था। काशी विश्‍वनाथ मंदिर इलाके में स्‍थ‍ित एक मस्‍ज‍िद को लेकर आपत्‍त‍िजनक टिप्‍पणी के कारण भी वे चर्चा में रहे थे। कुछ साल पहले एक्टर आमिर खान की टिप्‍पणी को लेकर उन्होंने सिर कलम करने की मांग भी रखी थी।

भगवा कपड़े पहनकर आए थे बदमाश: जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को 2 बदमाशों ने अंजाम दिया। उन्होंने भगवा रंग के कपड़े पहन रखे थे। दोनों बदमाश बातचीत करते हुए कमलेश तिवारी के ऑफिस में घुसे थे और उन्होंने अचानक इस वारदात को अंजाम दे डाला।

मिठाई के डिब्बे में छिपा रखा था असलहा व चाकू: बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने मिठाई के डिब्बे में असलहा व चाकू छिपा रखा था। उन्होंने पहले कमलेश का गला रेता। उसके बाद गोली मार दी, जिसकी आवाज सुनते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 5 साल के बेटे को 20 और 4 साल के मासूम को 14 बार चाकू से गोद सिर चीर दिया, मां को खूनी खेल दिखाया फिर उसे भी काट डाला
2 मुख्तार अंसारी की गोली लोगों की जान के लिए चलती है पर बेटा मेडल पर लगाता है न‍िशाना- बाप से एकदम अलग है, अब्‍बास की कहानी
3 Mukhtar Ansari के शूटर बेटे अब्बास घर से कारतूसों और हथियारों का जखीरा, ऐसी-ऐसी Guns की पुलिस भी देख रह गई दंग!