ताज़ा खबर
 

यूपी: CM योगी के गढ़ में बदमाशों ने बीच सड़क मां-बेटी को घेर गोलियों से भूना, दिनदहाड़े गोलीबारी से हड़कंप

महिला को पीठ और कंधे के नीचे गोलियां लगी हैं जबकि उनकी बेटी को सीने में गोली लगी है। बीच सड़क इस वारदात की खबर सुनने के बाद यहां पुलिस के कान खड़े हो गए।

crime, crime news, uttar pradeshइस घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच छानबीन की है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में अपराधियों ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ कहे जाने वाले गोरखपुर जिले में सरेआम गुंडई दिखाई है। यहां बदमाशों ने रविवार को दिनदहाड़े बीच सड़क पर मां-बेटी को गोलियों से भून दिया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले में मां की मौत हो गई है जबकि बेटी की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। गोलीबारी की यह घटना शाहपुर इलाके में बशारतपुर पानी टंकी के पास हुई है।

बताया जा रहा है कि मां-बेटी दोनों ही स्कूटी से जा रहे थे। उसी वक्त अपराधियों ने इस इलाके में उन्हें घेर लिया। बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक से आए थे। मां-बेटी को घेरने के बाद अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने की वजह से मां-बेटी वहीं सड़क पर ढेर हो गईं। आनन-फानन में दोनों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने मां को मृत घोषित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि सभी बदमाश हेल्मेट पहने हुए थे। महिला को पीठ और कंधे के नीचे गोलियां लगी हैं जबकि उनकी बेटी को सीने में गोली लगी है। बीच सड़क इस वारदात की खबर सुनने के बाद यहां पुलिस के कान खड़े हो गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी है और अपराधियों को पकड़ने के लिए कोशिशें की जा रही हैं। खुद एसएसपी जोगेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की है। पुलिस महिला के पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है। मृतक के परिजनों ने किसी के साथ दुश्मनी होने से इनकार किया है।

मृतक महिला का नाम निवेदिता मेजर उर्फ डेविना बताया जा रहा है। निवेदिता की उम्र 40 साल बताई जा रही है। निवेदिता की 18 साल की लड़की का नाम डेलसिया बताया जा रहा है। डेविना मेजर प्राथमिक विद्यालय पिपराइच में प्रधानाचार्य थी। डेविना अपनी बेटी के साथ अपनी ससुराल रामजानकी नगर पूर्वी में स्थिति मिलन लॉन जा रही थी। बताया जा रहा है कि मां-बेटी पर गोलियां बरसाने के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए बीच सड़क से फरार भी हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: माफिया अतीक अहमद के रिश्तेदार के घर चला बुलडोजर, 2 करोड़ का मकान तिनके में बिखर गया; देखें वीडियो
2 यूपी: BJP कार्यकर्ता ने पुलिस पर पीटने का लगाया आरोप, भड़के पार्टी विधायक SSP से बोले – संभालें पुलिसवालों को वरना हम संभाल लेंगे
3 कैमरे पर इंटरव्यू दे रहे थे उप प्रधानमंत्री, चेहरे पर तरल पदार्थ फेंक भाग गई महिला; देखें वीडियो
IPL 2020 LIVE
X