ताज़ा खबर
 

यूपी: कांग्रेस जिलाध्यक्ष को दो लड़कियों ने सरेआम चप्पलों से पीटा, पैर पकड़ मांगने लगे माफी; जानें क्या है पूरा मामला

लड़कियों का आरोप है कि जब उन्होंने अनुज मिश्रा से कहा था कि वो थाने में उनकी शिकायत करेंगी तब अनुज मिश्रा ने अपनी ऊंची पहुंचा का धौंस भी उन्हें दिखाया था।

uttar pradesh, congressकांग्रेस नेता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के उरई जिले में 2 लड़कियों ने मिलकर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की पिटाई कर दी। लड़कियों द्वारा कांग्रेस नेता की पिटाई की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें नजर आ रहा है कि कांग्रेस नेता को चप्पलों से पीटा जा रहा है। दिनदाहड़े सड़क पर कांग्रेस नेता की पिटाई की जा रही है और आसपास के लोग हैरान हैं। जालौन कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा हाथ जोड़ कर तो कभी पैर पकड़कर लड़कियों से माफी मांग रहे हैं लेकिन इन लड़कियों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि रविवार को दोपहर रेलवे स्टेशन के पास इन लड़कियों ने कांग्रेस नेता की पिटाई की है। अनुज मिश्रा की पिटाई कर रही इन लड़कियों का आरोप था कि वो उन्हें मोबाइल से फोन कर अश्लील बातें किया करते थे। इतना ही नहीं लड़कियों का यह भी आरोप है कि कांग्रेस नेता फोन पर जबरन अश्लील बातें करने के अलावा उनसे अकेले में मिलने के लिए भी कहा करते थे।

लिहाजा इन दोनों लड़कियों ने अनुज मिश्रा को मिलने के बहाने रेलवे स्टेशन के पास बुलाया और फिर उनकी जमकर पिटाई कर दी। लड़कियों का आरोप है कि जब उन्होंने अनुज मिश्रा से कहा था कि वो थाने में उनकी शिकायत करेंगी तब अनुज मिश्रा ने अपनी ऊंची पहुंचा का धौंस भी उन्हें दिखाया था।

लड़कियों के मुताबिक उन्होंने कांग्रेस सूबाई सद्र (प्रदेश अध्यक्ष) अजय कुमार लल्लू से भी अनुज मिश्रा की शिकायत की थी लेकिन उन्होंने मामले को टाल दिया और कोई कार्रवाई नहीं की।

इसके बाद उन्होंने कांग्रेस नेता को मिलने के लिए बुलाया और उसके आने पर जूतों से खूब पिटाई की। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इधर इस पूरे मामले पर अनुज मिश्रा का कहना है कि उनकी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान भी है। लड़कियों के घर पर उनकी दुकान से करीब डेढ़-दो लाख का सामान गया था।

जिसका तगादा करने पर ही लड़कियों ने उनके साथ मारपीट की है। अनुज ने थाने में लड़कियों के खिलाफ तहरीर भी दी है। हालांकि लड़कियों की ओर से भी तहरीर दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिजनौर: पुलिसवाले पर मां ने लगाया नाबालिग बेटी से रेप का आरोप, बोलीं- थाने में नहीं सुनी फरियाद फिर की SP से शिकायत
2 यूपी: बांदा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के मुंह और गुप्तांग में डाला तेजाब, हालत गंभीर; केस दर्ज
3 अभिषेक रंजन: मारपीट, हत्या की कोशिश, समेत कई केस हैं दर्ज, नक्सलवाद के लिए बदनाम रहे अरवल में JAP ने थमाया है टिकट
यह पढ़ा क्या?
X