यूपी: छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को छत से फेंका, हालत गंभीर

लड़की के परिजनों के मौके पर पहुंच जाने के बाद काफी हंगामा मच गया। उस वक्त लड़के को वहां से भगा दिया गया था।

crime crime news, uttar pradeshफिलहाल पीड़ित लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है। सांकेतिक तस्वीर

इधर उत्तर प्रदेश में छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने लड़की को छत से नीचे फेंक दिया। हैरान कर देने वाला यह मामला रामपुर का है। घटना के बारे में पीड़ित परिवार का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही लड़की के साथ यह घिनौनी हरकत की। परिजनों का कहना है कि वो अक्सर उनकी बेटी से छेड़छाड़ किया करता था। सोमवार को पीड़ित लड़की के परिजनों ने इस संबंध में थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। अब लड़की का कहना है कि वो जब अपने छत पर कपड़े पसार रही थी तब तालिब, राकिब औऱ शोएब ने उसे छत से नीचे फेंक दिया।

यहां के अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया है कि महिला ने सोमवार को तहरीर दी थी कि उनकी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने छेड़खानी की है। बाद में दोनों परिवारों के बीच समझौता भी कराया गया था। लेकिन अब लड़की को छत से फेंक देने का मामला आया है जिसकी जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि लड़की को गंभीर चोट आई है औऱ अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि कई बार छेड़छाड़ होने के बाद इलाके के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को रफा-दफा कर दिया था। सोमवार को उनकी बेटी घर के बाहर खड़ी थी और तब ही एक युवक लड़की को खींचकर उसके घर में ले गया।

इस बीच एक घर की महिला ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और लड़की की मां को वहां बुला लिया। लड़की के परिजनों के मौके पर पहुंच जाने के बाद काफी हंगामा मच गया। उस वक्त लड़के को वहां से भगा दिया गया था। बाद में उसने इस घटना को अंजाम दिया है।बहरहाल अब इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: दलित ने पार्टी में छू दिया खाना, दंबगों ने पीट-पीट कर मार डाला
2 मणिपुर: 150 करोड़ रुपए से ज्यादा के ड्रग और हथियार बरामद, 6 स्मगलर धराए; मुंबई में मिला 3 करोड़ का ड्रग
3 VIDEO: कलेक्टर ने CMHO को भरी मीटिंग में लगाई फटकार, रोते हुए बाहर निकले ऑफिसर; तबीयत हुई खराब
यह पढ़ा क्या?
X