ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: गुंडे से शादी करने को राजी नहीं हुई लड़की, घर में घुस कैरोसिन छिड़ककर जिंदा जला डाला

गोलू कुछ वक्त से लड़की को बुरी नजर से देखता था। वह लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन पीड़िता ने इनकार कर दिया था। आरोपी लड़की को घर में घुस गया और वारदात को अंजाम दे दिया।

गुंडे से शादी करने को राजी नहीं हुई लड़की, घर में घुस जिंदा जला डाला PIC.. CREDIT- INDIAN EXPRESS, प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक नाबालिग लड़की को मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया गया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक गुंडे से शादी करने से इनकार कर दिया था। पीड़िता की हालत गंभीर है। लखनऊ में उसका इलाज चल रहा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी लापता है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने गुरुवार को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार (21 अगस्त) शाम गोलू नामक युवक ने एक लड़की के घर में घुसकर उस पर मिट्टी का तेल छिड़क दिया और आग लगा दी। लड़की को गंभीर हालत में आज लखनऊ रेफर किया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि गोलू कुछ वक्त से लड़की को बुरी नजर से देखता था। 2 दिन पहले उसने लड़की के साथ बदतमीजी भी की थी। बताया जा रहा है कि वह लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन पीड़िता ने इनकार कर दिया था। आरोपी बुधवार को लड़की को घर में घुस गया और उसने वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की के परिजनों ने पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया है। इसकी जांच कराई जाएगी। अगर पुलिसकर्मियों की लापरवाही मिलती है तो सख्त कार्यवाही की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, लड़की 60 प्रतिशत जल गई है।

बता दें कि इस तरह का मामला अप्रैल 2019 में भी सामने आया था। उस दौरान उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक लड़की ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इससे नाराज होकर लड़के ने युवती व उसकी मां को गोली मार दी थी। आरोपी की पहचान शैतान सिंह के रूप में हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पति और बच्चों को बेहोश कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला
2 गाजियाबाद: सीवर ने फिर ली जान, कृष्णाकुंज में सफाई करने गए 5 लोगों की मौत
3 नोएडा: CISF भर्ती की लिखित परीक्षा किसी और ने दी, शारीरिक परीक्षा देने आए ‘मुन्ना भाई’, दबोचे गए
ये पढ़ा क्या...
X