ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh: नाबलिग को बनाया हवस का शिकार, विरोध किया तो केरोसिन डाल जिंदा जला डाला; आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल जारी है। आईजी रमित शर्मा के मुताबिक आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदे के संभल से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां नखासा थाना क्षेत्र में नाबालिग युवती से दुष्कर्म (Rape) के बाद आरोपी ने केरोसिन छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती 70 प्रतिशत तक झुलस चुकी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल जारी है। आईजी रमित शर्मा के मुताबिक आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला: संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक पर पड़ोस के ही एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म का आरोप लगा है। यही नहीं उसने पीड़ित किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर आग के हवाले भी कर दिया। आरोप है कि घर में युवती को अकेला देख पड़ोसी उसे खींचकर बाहर ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया, जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

क्या बोले एसएसपी: मामले में एएसपी एके जायसवाल ने कहा कि नखासा में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से अगवा कर बलात्कार किया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। डॉक्टर ने जानकारी दी है कि पीड़ित करीब 70% जलचुकी है, जांच जारी है। दुष्कर्म की यह वारदात गुरुवार रात की बताई जा है।

युवती दिल्ली रेफर: रेप की इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को झुलसी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Next Stories
1 अनोखे चोर का Video Viral: हाथ-जोड़ प्रार्थना की, कान पकड़ माफी मांगी और ले उड़ा मां दुर्गा का मुकुट; CCTV फुटेज देख हर कोई चौंका
2 JCB पर लटकी महिला सरपंच 10 फीट तक हवा में उछली, अतिक्रमण हटाओ मुहिम में हुआ था हमला, देखें वीडियो
3 ग्राम पंचायत सचिव के ठिकानों पर छापा, 2 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त
ये पढ़ा क्या?
X